• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Yedub लगा देगा Dubsmash की वाट!

gadget yepaisa launches yedub app for dubbing dialogues in bollywood actors voice - Gadgets News in Hindi

पिछले कई दिनों से Dubsmash का बुखार सभी के सिर चढकर बोल रहा है। आम आदमी हो या फिर स्टार, हर कोई इस एप के जरिए अपना वीडियो बनाकर शेयर कर रहा है। हाल ही में एक ऎसी ही aap लॉन्च हुई जो आपकी आवाज को आपके फेवरेट सुपरस्टार की आवाज में बदल सकती है। यह एप आपको बॉलीवुड के किसी भी एक्टर की आवाज में अपने डायलॉग रिकॉर्ड करने की सुविधा भी देती है।

जानकारी के अनुसार इस app को Yepaisa ने बनाया है जिसका दावा है कि अपनी तरह की यह पहली एप है और यहां यूजर स्टार्स की आवाज में अपने डायलॉग बोल सकते हैं। Yedub में एक्सक्लूसिव डायलॉग्स की लाइब्रेरी है, जिसमें लव, फनी, इमोशनल, रोमांटिक, पार्टी, देसी, डेली ड्रामा, एंग्री, भेजा फ्राय, फिल्मी जैसी कैटेगरीज दी गई हैं। Yedub app के सीईओ अंकुश शर्मा के मुताबिक, इन डायलॉग्स पर सेल्फी वीडियो बनाकर आप सभी सोशल साइट्स पर शेयर कर भी सकते हैं। साथ ही यहाँ लाइब्रेरी में अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अजय देवगन, परेश रावल, नसीरूद्दीन शाह, इरफान खान, अक्षय कुमार, प्राण, अमरीश पुरी, कंगना, सनी लियोन, दया भाभी समेत कई स्टार्स की आवाज में डायलॉग्स हैं। जिसके चलते आप अपने मनचाहे स्टार्स की आवाज में डायलॉग्स डब करा सकते हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस खास एप के जरिए यूजर अपने डायलॉग लिखकर भी उन्हें फिल्मी आवाज दे सकते हैं। ग्राहकों को ध्यान में रखकर येडब गूगल प्लेस्टोर पर फ्री उपलब्ध कर दिया गया है। लेकिन इस एप में रिकॉर्ड करने के कुछ घंटों के बाद ही स्टार्स की आवाज में डायलॉग रिकॉडिंग उपलब्ध होगी। इसलिए आप भी इस एप का इस्तेमाल करिये और अपना और दोस्तों का माहौल बनाइये।

यह भी पढ़े

Web Title-gadget yepaisa launches yedub app for dubbing dialogues in bollywood actors voice
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yepaisa, launches, yedub, app, dubbing dialogues, bollywood, actors voice
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved