• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

व्हाट्सएप के पास अब विंडोज पर है देशी स्टैंडअलोन एप

WhatsApp now has native standalone app on Windows - Gadgets News in Hindi

सैन फ्रांसिस्को । विंडोज पर मेटा के स्वामित्व वाले व्हाट्सएप के नए एप के लिए अब यूजर्स को मैसेज भेजने, प्राप्त करने और सिंक करने के लिए अपने फोन को लिंक करने की जरूरत नहीं है। द वर्ज के अनुसार, व्हाट्सएप की साइट पर एक अपडेट से पता चला कि ताजा विंडोज एप बीटा से बाहर है और माइक्रोसॉफ्ट स्टोर पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है।

पहले, विंडोज पर यूजर्स को व्हाट्सएप के वेब-आधारित डेस्कटॉप ऐप को डाउनलोड करना पड़ता था या अपने वेब ब्राउजर से मैसेजिंग सेवा का उपयोग करना पड़ता था।

एप के पिछले संस्करण की तुलना में पुन: डिजाइन किए गए व्हाट्सएप में थोड़ा साफ इंटरफेस है, लेकिन अन्यथा यह सब अलग नहीं दिखता है।

सबसे महत्वपूर्ण बदलाव यह है कि यूजर्स को अब फोन और डेस्कटॉप ऐप के बीच संदेशों को सिंक करने के लिए अपने फोन को ऑनलाइन रखने की जरूरत नहीं है। व्हाट्सएप ने कहा कि वह इस समय मैकओएस के लिए एक देशी एप पर भी काम कर रहा है।

व्हाट्सएप का मल्टी-डिवाइस फीचर पूरी तरह से रोल आउट कर दिया गया है और बीटा से बाहर हो गया है। यह यूजर्स को एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन बनाए रखते हुए बिना फोन की जरूरत के अपने व्हाट्सएप अकाउंट से चार डिवाइस तक लिंक करने देता है।

--आईएएनएस



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-WhatsApp now has native standalone app on Windows
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: whatsapp now has native standalone app on windows, whatsapp, standalone app, windows, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved