• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

व्हाट्सएप का नया फीचर उपयोगकर्ताओं को फ़ॉर्वर्डेड मैसेज को वेरीफाई करने की अनुमति देगा

WhatsApp new feature will allow users to verify forwarded messages - Gadgets News in Hindi

व्हाट्सएप अपने प्लेटफॉर्म के लिए एक नई सुविधा पर काम कर रहा है। हाल ही में प्लेटफ़ॉर्म ने नोवेल कोरोनावायरस के लिए एक सूचना केंद्र शुरू किया है। यह नकली समाचारों के प्रसार और वायरस के बारे में गलत सूचना को रोकने के लिए है। लगभग एक साल पहले, WABetaInfo ने बताया कि लगभग एक साल पहले व्हाट्सएप सीधे ऐप से फ़ॉर्वर्डेड Image को खोजने के लिए एक सुविधा ला रहा था । हालाँकि, वह सुविधा ऐप नहीं ला पाया । अब, वही स्रोत रिपोर्ट कर रहा है कि व्हाट्सएप ने हाल ही में Google Play बीटा प्रोग्राम के माध्यम से एक अपडेट प्रस्तुत किया है जो इमेज सर्च फीचर्स की तरह ही है , लेकिन फ़ॉर्वर्डेड टेक्स्ट मैसेज के लिए। ऐप का वर्जन 2.20.94 होगा।

अब यह जिस तरह से यह काम करेगा वह वास्तव में सरल होगा । जब उपयोगकर्ता को एक फ़ॉर्वर्डेड टेक्स्ट मैसेज मिलता है, तो संदेश के पास एक छोटा मैग्नीफाइंगआइकन दिखाई देगा। जब उपयोगकर्ता इस आइकन पर टैप करेगा , तो व्हाट्सएप उपयोगकर्ता की सहमति के लिए सर्च वेब के लिए Google पर संदेश अपलोड करने के लिए कहेगा। उपयोगकर्ता सीधे टेक्स्ट सामग्री को सीधे Google पर दाईं ओर "खोज वेब" बटन पर टैप कर सकता है।

WABetaInfo की रिपोर्ट है कि यह फीचर सबसे पहले ऐप के एंड्रॉइड वर्जन पर आएगा। IOS उपयोगकर्ताओं के लिए, व्हाट्सएप बाद में फीचर को चालू करेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-WhatsApp new feature will allow users to verify forwarded messages
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: whatsapp new feature will allow users to verify forwarded messages, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved