• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सैमसंग कथित तौर पर 20 मिलियन गैलेक्सी एस22 सीरीज स्मार्टफोन का करेगा उत्पादन

Samsung to reportedly produce 20mn Galaxy S22 series smartphones - Gadgets News in Hindi

सियोल। सैमसंग अपने अगले प्रीमियम फ्लैगशिप, गैलेक्सी एस 22, गैलेक्सी एस 22प्लस के साथ-साथ गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा को लॉन्च करने की योजना बना रहा है। अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंपनी लैटेस्ट फ्लैगशिप फोन के 20 मिलियन यूनिट का उत्पादन करने की योजना बना रही है। द एलेक के अनुसार, लगभग 50 प्रतिशत या अधिक उत्पादन और शिपिंग बेस गैलेक्सी एस22 के लिए होगा। यह मॉडल कथित तौर पर अपने पूर्ववर्ती गैलेक्सी एस21 पर 6.2 इंच की तुलना में 6.1 इंच के छोटे डिस्प्ले को सपोर्ट करेगा।

प्लस संस्करण का उत्पादन और शिप की जाने वाली पूरी श्रृंखला की कुल इकाइयों का 20 प्रतिशत हिस्सा होगा, जबकि गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा शेष 20 से 30 प्रतिशत के लिए तैयार होगा।

आगामी श्रृंखला इस साल नवंबर में बड़े पैमाने पर उत्पादन में प्रवेश करेगी।

लाइनअप में स्मार्टफोन जनवरी 2022 से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे और श्रृंखला के सभी मॉडल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है।

विनिर्देशों के संदर्भ में, आगामी श्रृंखला में खराब ऑप्टिकल जूम वाले उच्च-रिजॉल्यूशन सेंसर के विपरीत 3एक्स ऑप्टिकल जूम क्षमताओं के साथ एक नया 10एमपी टेलीफोटो सेंसर हो सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी एस22/एस22प्लस मॉडल पर एक अलग दृष्टिकोण लेने की योजना बना रहा है जो अगले साल की शुरुआत में आएगा। गैलेक्सी एस22 सीरीज के स्मार्टफोन में 10एमपी का टेलीफोटो लेंस होगा जो गैलेक्सी एस20/एस21 युग के हाइब्रिड जूम के बजाय 3एक्स ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करता है।

पिछली अफवाहों ने सुझाव दिया था कि गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा में गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा पर दोहरी 10-मेगापिक्सेल टेलीफोटो कैमरा सेटअप जारी रखने की उम्मीद है। इनमें से एक लेंस पेरिस्कोप लेंस होगा जो 10एक्स ऑप्टिकल जूम की पेशकश करेगा।

गैलेक्सी एस22प्लस के 4500 एमएएच की बैटरी से लैस होने की उम्मीद है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो गैलेक्सी एस22 एंड्रॉइड 12 पर आधारित वनयूआई4.एक्स के साथ प्री-इंस्टॉल होगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Samsung to reportedly produce 20mn Galaxy S22 series smartphones
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: samsung, 20mn galaxy s22 series smartphones, samsung galaxy s22, galaxy s22 series, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved