• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शाओमी का रेडमी के20 स्मार्टफोन होगा ऐसा, लीक हुए कीमत और फीचर

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी अपना अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन का नाम रेडमी के20 रखा है, जो किलर 2.0 के प्रेरित है। हाल ही में इस स्मार्टफोन की पहली तस्वीर सामने आई है। जिसमें फोन को बेहतरीन डिजाइन साफ नजर आ रहा है। इसके साथ ही स्मार्टफोने के कई फीचर भी सामने आ गए हैं।

रेडमी चीन में इस स्मार्टफोन को 28 मई को लॉन्च कर रही है। इसके लिए कंपनी लगातार अपने वीबो पेज पर रेडमी के20 को टीज कर रही है और स्मार्टफोन के नए नए फीचर भी सामने आ रहे हैं। हाल के अपने टीजर में कंपनी ने जानकारी दी है कि इस स्मार्टफोन में अल्ट्रा लिनियर स्पीकर होंगे। शाओमी के जनरल मैनेजर लू विबिंग ने इसकी पुष्टि की है और कहा है कि के20 में बहुत तेज म्यूजिक मिलेगा, जो आपके गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएगा।

वहीं कुछ अन्य टीजर में दिखाया गया है कि रेडमी के20 में गेम टर्बो 2.0 फीचर होगा, जो कंपनी ने हाल में ही पोको एफ1 स्मार्टफोन में जोड़ा है। दावा है कि ये फीचर गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है। इसके साथ विबिंग ने पुष्टि की है कि के20 स्मार्टफोन में डीसी डिमिंग फीचर होगा। इसके अतिरिक्त स्मार्टफोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक भी होगा। चीन में रेडमी ने इस फोन की प्रीबुकिंग शुरू कर दी है। इसे 100 युआन (लगभग 100 रुपए) की कीमत में प्रीबुक किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Redmi K20 Pro prices leaked: 6GB RAM variant may start from Rs 26000
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: redmi k20 pro, redmi k20 pro prices, redmi k20 new smartphone, redmi new smartphone redmi budget smartphone, redmi k20 pro 6gb ram variant, redmi k20 and k20 pro, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved