• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पोर्ट्रोनिक्स ने वाईफाई एलईडी प्रोजेक्टर 'बीम 200 प्लस' लॉन्च किया

Portronics Launches WiFi LED Projector Beam 200 Plus - Gadgets News in Hindi

नई दिल्ली| टेक कम्पनी पोर्ट्रोनिक्स ने मंगलवार को अपने नए वाईफाई एलईडी प्रोजेक्टर 'बीम 200 प्लस' के लॉन्च की घोषणा की है। यह वाईफाई एलईडी प्रोजेक्टर मल्टीपल कनेक्टिविटी आब्शंस के साथ आता है। इसकी कीमत 19,999 रुपये है। इसमें इनबिल्ट वीजीए पोर्ट, यूएसबी पोर्ट, एचडीएमआई, एसडी कार्ड स्लाट इत्यादि भी लगे हैं। साथ ही यह एंड्रॉयड एवं आईओएस डिवाइसेज से सीधे प्रोजेक्टर पर मररिंग के लिए भी उपयोगी है।

अप्रत्याशित लॉकडाउन ने लोगों को घर पर इतना समय बिताने के लिए मजबूर किया है कि वे विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों पर फिल्मों, शो, और वेब सीरीज को पहले से कहीं अधिक दे रहे हैं। हालांकि, फोन पर सिनेमाघरों वाली फीलिंग नहीं आ पाती। चूंकि कोरोना की दूसरी लहर के कारण लोग एक बार फिर घरों में रहने को मजबूर हैं, लिहाजा उन्हें घर पर अपना थिएटर स्थापित करने के लिए प्रोजेक्टर की आवश्यकता महसूस होती है। ऐसे में 'बीम 200 प्लस' जो लैपटॉप, पीसी, फोन, टैबलेट, एक्सबॉक्स, पीएस3/पीएस4, या यूएसबी केबल्स के साथ कम्पेटेबल है, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह अपनी वाई-फाई सुविधा के कारण ओटीटी प्लेटफार्मों, यूट्यूब पर शानदार वायरलेस स्ट्रीमिंग अनुभव प्रदान करता है।

'बीम 200 प्लस' में लगा मल्टीमीडिया एलईडी प्रोजेक्टर 30,000 घंटे के बल्ब लाइफ के साथ आता है। पोट्ररेनिक्स का वायरलेस प्रोजेक्टर ब्राइट, उच्चक्वालिटी और एचडी वीडियो क्वालिटी पिक्च र के अलावा अपने 4वॉट इनबिल्ट स्पीकर्स के जरिए शानदार साउंट क्वालिटी का वादा करता है। इसका एक्ट्रा लार्ज डिस्प्ले परिवार और दोस्तों के साथ पूर्ण मनोरंजन के लिए घर पर एक प्रीमियम व्यूइंग अनुभव सुनिश्चित करता है।

बीम 200 प्लस की विशेषताएं:

1. एक्स्ट्रा लुमेन: 200 लुमेन से लैस 'बीम 200 प्लस' एलईडी प्रोजेक्टर अतिरिक्त लुमेन, पिक्च र ब्राइटनेस और शानदार ब्राइटनेस प्रदान करता है। इसमें लगे इन-बिल्ट स्पीकर शानदार साउंड एक्सपीरिएंस भी देते हैं।

2. मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑब्शन: 'बीम 200 प्लस' आपको अपनी पसंदीदा कंटेंट को बड़ी स्क्रीन पर प्रदर्शित करने के लिए विभिन्न स्क्रीन स्रोतों जैसे कि वीजीए पोर्ट, एचडीएमआई, एसडी कार्ड स्लॉट, यूएसबी पोर्ट आदि के आब्शन देता है। यह सम्मेलन, होम थिएटर के लिए उत्तम है।

3. अपने डिवाइस को मिरर करें: बड़ी स्क्रीन पर आसानी से अपने एंड्रॉयड/आईओएस स्क्रीन को मिरर कर सकते हैं। डायरेक्ट कास्ट विकल्प या यूएसबी मिररिंग के माध्यम से अपने फोन स्क्रीन बड़े स्क्रीन पर साझा कर सकते हैं। इसमें एक एक्स्ट्रा लार्ज डिस्प्ले है और अल्ट्रा-विविड पिक्च र क्वॉलिटी के लिए फुल एचडी रिजॉल्यूशन प्रदान करता है।

4. वाइड कम्पेटीबिलिटी: एलईडी प्रोजेक्टर आपके सभी पसंदीदा उपकरणों के साथ तालमेल बना सकता है। इसे लैपटॉप, पीसी, फोन, टैबलेट, एक्सबॉक्स, पीएस3/पीएस4, या यूएसबी केबल्स के साथ बिना परेशानी कनेक्ट किया जा सकता है।

5. लंबे समय तक चलने वाला बल्ब: सम्मेलनों, फिल्म देखने या यहां तक कि फोटो गैलरीज को अंतहीन समय तक देखने के लिए यह उपयुक्त है। इसमें 30,000 घंटे के जीवन का एलईडी बल्ब लगा है।

'बीम 200 प्लस' वर्तमान में यह सभी प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर में इंट्रोडक्ट्री रियायती कीमतों पर उपलब्ध है। यह 1- साल की वारंटी के साथ आता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Portronics Launches WiFi LED Projector Beam 200 Plus
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: portronics, launches, wifi led, projector, beam, 200 plus, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved