• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लेटेस्ट डिवाइस पर 5जी परीक्षण करने के लिए रिलायंस जियो से जुड़ा ओप्पो

OPPO joins Reliance Jio to conduct 5G test on new device - Gadgets News in Hindi

नई दिल्ली। अग्रणी स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो ने शुक्रवार को घोषणा की है कि उसने रिलायंस जियो के साथ मिलकर 5जी स्टैंडअलोन और नॉन-स्टैंडअलोन नेटवर्क का सफलतापूर्वक परीक्षण किया है। रेनो7 सीरीज का अल्ट्रा-फास्ट और लो-लेटेंसी 5जी ट्रायल एक डेमो सेट-अप में सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि परिणामों ने बिना रुके 4के वीडियो स्ट्रीम, सुपर-फास्ट अपलोड और डाउनलोड का प्रदर्शन किया।

ओप्पो इंडिया के भारत अनुसंधान एवं विकास प्रमुख, उपाध्यक्ष, तसलीम आरिफ ने एक बयान में कहा, "5जी जैसी तकनीक बदल रही है कि आज दुनिया कैसे संचार करती है और इस तरह के परीक्षण उद्योग में हमारे प्रयासों को और मजबूत करेंगे और हमारे ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम मूल्य प्रस्ताव प्रदान करेंगे।"

5जी कनेक्टेड रेनो7 डिवाइस जियो 5जी टेस्ट सेटअप में अच्छा थ्रूपुट हासिल करने में सक्षम था।

कंपनी ने कहा कि साइट इंफ्रास्ट्रक्च र और नेटवर्क प्रदाता जियो ने आवंटित मिड-बैंड ट्रायल स्पेक्ट्रम का उपयोग करके इन परीक्षणों को अंजाम दिया।

100 प्रतिशत घरेलू और व्यापक ब्रॉडबैंड समाधान विकसित करने के बाद, जो क्लाउड-नेटिव और डिजिटल रूप से प्रबंधित है, जियो 5जी रोलआउट में सबसे आगे है।

भारत सरकार इस साल 5जी स्पेक्ट्रम नीलामी खोलने के लिए तैयार है, जिसका लक्ष्य 2023 में बड़े पैमाने पर 5जी रोल-आउट करना है।

भारत में ओप्पो रेनो 7 5जी की कीमत अकेले 8 जीबी रैम प्लस 256 जीबी स्टोरेज वैरिएंट के लिए 28,999 रुपये निर्धारित की गई है। डिवाइस अब प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है।

यह 6.4 इंच के एमोएलईडी डिस्प्ले के साथ आता है। हुड के तहत, डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंशन 900 चिपसेट से पावर लेता है। इसे 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस के अंदर 4500 एमएएच की बैटरी पैक की गई है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-OPPO joins Reliance Jio to conduct 5G test on new device
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: oppo, reliance jio, oppo joins reliance jio to conduct 5g test on new device, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved