• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ओप्पो एफ19 एस जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, जानें संभावित कीमत और खूबियां

OPPO F19s bags Bluetooth certification, may launch soon - Gadgets News in Hindi

बीजिंग। ओप्पो स्मार्टफोन ब्रांड भारत में जल्द ही आपना एफ सीरिज का एक और एफ 19एस स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। हालांकि,कंपनी ने डिवाइस के किसी भी फीचर की पुष्टि नहीं की है।

जीएसएमएरिना की रिपोर्ट के अनुसार, मॉडल नंबर सीपीएस 2223 वाले स्मार्टफोन को ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है, जो ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करने की पुष्टि करता है।

पिछले लीक में दावा किया गया था कि एफ19 एस जल्द ही भारत में लगभग 18,000 रुपये ( 245/210 डॉलर) में लॉन्च होगा, जिसमें हुड के तहत स्नैपड्रैगन 662 एसओसी होगा।

विनिदेशरें के संदर्भ में, स्मार्टफोन में 6.43-इंच एमोलेड स्क्रीन के साथ फुल-एचडी प्लस (1080एक्स2400 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आने की उम्मीद है।

इसमें 48एमपी का मेन कैमरा, 2एमपी का मैक्रो स्नैपर और 2एमपी का डेप्थ लेंस हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, यह 16एमपी के फ्रंट-फेसिंग कैमरे के साथ आ सकता है।

लिक के मुताबिक, ओप्पो एफ 19 एस स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट से पावर लेता है, साथ में 6जीबी रैम प्लस 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज हो सकता है।

हुड के तहत, यह एंड्रॉइड 11-आधारित कलरओएस 11.1 पर चलेगा और 33वॉट फास्ट-चाजिर्ंग सपोर्ट के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी पैक करेगा।

कनेक्टिविटी के लिए, डिवाइस वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, हेडफोन जैक और टाइप-सी पोर्ट के लिए सपोर्ट दे सकता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-OPPO F19s bags Bluetooth certification, may launch soon
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: oppo, oppo f19s, bluetooth certification, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved