• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ओप्पो ने एंड-टू-एंड इमेजिंग सॉल्यूशन के साथ भारत में फ्लैगशिप रेनो8 सीरीज लॉन्च की

OPPO brings flagship Reno8 Series to India with end-to-end imaging solution - Gadgets News in Hindi

नई दिल्ली । ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने बुधवार को भारत में अपना लेटेस्ट रेनो सीरीज 8 के दो स्मार्टफोन लॉन्च किए। पहला स्मार्टफोन रेनो 8 प्रो 5जी, जिसे मार्किट में 45,999 रुपये की कीमत पर उतारा है, वहीं दूसरा रेनो 8 5जी, जिसकी कीमत 29,999 रुपये तय की है। दोनों नए ओप्पो फोन को यूनीबॉडी डिजाइन के साथ बनाया गया है।

रेनो 8 प्रो 5जी में मैरिसिलिकॉन एक्स इमेजिंग एनपीयू दिए जाने की बात कही गई है।

दोनों फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसका मेन कैमरा 50एमपी का है।

कंपनी ने कहा, फोटोग्राफी एक्सपीरियंस के लिए हैंडसेट में आरजीबीडब्ल्यू सोनी आईएमएक्स709 सेल्फी सेंसर और मेन कैमरा सोनी 50एमपी आईएमएक्स766 का है।

सेटअप में 112 डिग्री 8एमपी का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 2एमपी का मैक्रो स्नैपर शामिल है।

ओप्पो इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर दमयंत सिंह खनोरिया ने कहा, "रेनो 8 प्रो और रेनो 8 के साथ, हमने अपनी सेल्फ-डेवलपर मैरीसिलिकॉन एक्स न्यूरल प्रोसेसिंग यूनिट (एनपीयू) के साथ इमेजिंग में बेंचमार्क सेट किए हैं। हमारी सुपरवूकटीएम और बीएचई टेक्नोलॉजी तेजी से बैटरी चार्ज करती हैं। यह यूज करने में पूरी तरह सेफ है। हम अपने डिवाइस को लंबे समय तक बेहतर बनाए रखने पर हमेशा कामयाब रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "हम ओप्पो के नए स्मार्टफोन को कन्ज्यूमर के लिए लॉन्च करने और उनका एक्सपीरियंस जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।"

डिजाइन की बात करें तो, रेनो 8 प्रो ग्लेज्ड ग्रीन और ग्लेज्ड ब्लैक में उपलब्ध होगा। इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 बैक के साथ एक एल्म्यूनियम यूनीबॉडी डिजाइन और फ्रेम होगा।

बैटरी हेल्थ इंजन (बीएचई) टेक्नोलॉजी बैटरी को 1,600 चार्ज साइकिल के बाद अपनी ऑरिजनल कैपिसिटी का 80 प्रतिशत बनाए रखने में सक्षम बनाती है। इससे स्मार्टफोन की लाइफ चार साल से ज्यादा बढ़ जाती है।

इइस बीच, ओप्पो रेनो8 5जी में सेम डुअल कैमरा सेंसर, आईएमएक्स 709 और आईएमएक्स766 हैं।

इसमें अल्ट्रा नाइट वीडियो, नाइट पोट्र्रेट और बोकेह फ्लेयर वीडियो जैसी सुविधाएं हैं।

ओप्पो के सुपर-कंडक्टिव वीसी लिक्विड कूलिंग सिस्टम और कलरओएस 12.1 के साथ मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 एसओसी पर चलने वाले इस डिवाइस को यूजर्स को चौतरफा परफॉर्मेस देने के लिए डिजाइन किया गया है।

रेनो 8 प्रो 5 जी की तरह, रेनो 8 5 जी एक सुव्यवस्थित यूनिबॉडी डिजाइन को स्पोर्ट करता है और यह दो रंगों में उपलब्ध है: शिमर गोल्ड और शिमर ब्लैक।

कंपनी ने कहा कि दोनों डिवाइस 36 महीने के उपयोग के बाद प्रवाह क्षीणन के लिए टीयूवी एसयूडी प्रमाणन लेते हैं।

रेनो 8 सीरीज के अलावा, ओप्पो ने ओप्पो पैड एयर को 4 जीबी 64 जीबी संस्करण के लिए 16,999 रुपये और 4 जीबी +128 जीबी संस्करण के लिए 19,999 रुपये में भी लॉन्च किया।

6.94 मिमी मोटाई पर, यह ओप्पो ग्लो के साथ एजाइल फ्लोटिंग स्क्रीन डिजाइन के साथ सेगमेंट में सबसे स्लिम टैबलेट में से एक है जो डिवाइस को एक फिंगरप्रिंट-मुक्त, ऑल-मेटल स्क्रैच-फ्री कवर भी प्रदान करता है।

टैबलेट पैड के लिए कलरओएस 12 पर चलता है। यह उपयोगकर्ता के अनुकूल पढ़ने के अनुभव के लिए मल्टी-डिवाइस कनेक्शन, टू-फिंगर स्प्लिट-स्क्रीन, डुअल विंडो और फोर-फिंगर फ्लोटिंग विंडो जैसी कई नई सुविधाओं का समर्थन करता है।

इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता ओप्पो द्वारा डिजाइन किया गया स्मार्ट स्टाइलस पेन प्राप्त कर सकते हैं।

संगीत प्रेमियों के लिए, ओप्पो ने 10,999 रुपये में एक्स2 की भी घोषणा की।

यह अगली पीढ़ी के सुपर डायनेमिक बैलेंस एन्हांस्ड इंजन (सुपरडीबीईई) ध्वनिक प्रणाली को भी स्पोर्ट करता है जिसे नॉर्डिक ऑडियो दिग्गज डायनाडियो के साथ सह-विकसित किया गया है जो उपयोगकर्ता को अपने पसंदीदा संगीत का आनंद लेने की अनुमति देता है।

एन्को एक्स2 सेगमेंट की सर्वश्रेष्ठ 45डीबी गहराई और चौड़ाई 4000 हट्र्ज सक्रिय शोर रद्दीकरण को सपोर्ट करता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-OPPO brings flagship Reno8 Series to India with end-to-end imaging solution
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: oppo, oppo flagship reno8 series, india, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved