• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वनप्लस नोर्ड सीई 5 जी को मिला पहला सॉफ्टवेयर अपडेट

OnePlus Nord CE 5G story - Gadgets News in Hindi

बीजिंग| ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस, जिसने हाल ही में नोर्ड सीई 5जी लॉन्च किया है, उसको कुछ मुद्दों के समाधान के लिए ओवर-द-एयर (ओटीए) अपडेट मिलना शुरू हो गया है।

चेंजलॉग में डिस्प्ले की कलर एक्यूरेसी में सुधार, कुछ स्टेबिलिटी इश्यू को आयरन करने और सेल्फी पोट्र्रेट मोड के लिए ट्यूनिंग का जिक्र है।

जीएसएमअरेना ने बताया कि सॉफ्टवेयर संस्करण ऑक्सीजनओएस 11.0.2.2 है, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि इसे अभी भी व्यापक रूप से वितरित नहीं किया जा रहा है, केवल सीमित संख्या में शुरूआत मेंअपनाने वालों ने पुष्टि की है कि उन्हें यह मिला है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि वनप्लस के कम्युनिटी फोरम में अपडेट के बारे में कोई पोस्ट भी नहीं है, इसलिए यूजर्स को अपनी यूनिट में आने से पहले एक या दो दिन इंतजार करना पड़ सकता है।

स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750जी 5जी मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है जो अपने पूर्ववर्ती की तुलना में 20 प्रतिशत सीपीयू और 10 प्रतिशत जीपीयू को बढ़ावा देता है।

उन्नत एआई इंजन उपयोगकतार्ओं को उन्नत गेमिंग से लेकर बेहतर वॉयस-चैट तक अविश्वसनीय रूप से सहज और सहज अनुभव प्रदान करता है।

वनप्लस नोर्ड सीई 5 जी में रेप चार्ज 30 टी प्लस चाजिर्ंग तकनीक के साथ 4,500 एमएएच की बैटरी है।

स्मार्टफोन तीन स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है- 6 जीबीप्लस 128जीबी, 8 जीबीप्लस 128 जीबी और 12 जीबी प्लस 256 जीबी, क्रमश: 22,999 रुपये, 24,999 रुपये और 27,999 रुपये के हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-OnePlus Nord CE 5G story
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: oneplus, nord, ce, 5g story, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved