• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ऑडियो पिकर : व्हाट्सऐप का नया फीचर, एक साथ भेज सकते हैं 30 ऑडियो फाइल्स

सैन फ्रांसिस्को। फेसबुक के अधिग्रहण वाले फोटो मैसेंजिंग ऐप व्हाट्सऐप ने नए 'यूजर इंटरफेस' (यूआई) के साथ 'ऑडियो पिकर' पेश किया है जिससे यूजर को एक बार में 30 ऑडियो फाइल्स भेजने की सुविधा मिलेगी। 'वेबईटीएइंफो' ने इसी सप्ताह बताया, "व्हाट्सऐप ने हाल ही में 'ऑडियो पिकर' पेश किया है।

इससे ऑडियो को सेंड करने से पहले प्ले करने तथा एक से ज्यादा ऑडियो फाइल्स भेजने की सुविधा प्रदान करता है।" इससे पहले, यूजर्स एक बार में सिर्फ एक ऑडियो फाइल भेज सकते थे। नया फीचर व्हाट्सऐप के 2.19.89 बीटा अपडेट में आया है।

इसके बाद व्हाट्सऐप ने अपने प्लेटफॉर्म पर कई अपडेट्स, विशेष रूप से ज्यादा डिवाइसेज पर संबंधित एप सपोर्ट करना और प्लेटफॉर्म पर फर्जी सूचनाएं फैलने की जांच करने के फीचर पेश किए हैं। यह एप बहुप्रतीक्षित 'आईपैड' सपोर्ट पर पहले से ही काम कर रहा है जिसका 'टच आईडी सपोर्ट', 'स्प्लिट-स्क्रीन' और 'लैंडस्केप मोड' जैसे फीचर्स पर परीक्षण हो रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Now WhatsApp will let you send 30 audio files at once
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: whatsapp new feature, whatsapp group admin to get more powers, whatsapp new feature audio picker, whatsapp testing a feature, whatsapp status, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved