• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एलजी अब एस कोरियाई स्टोर्स पर आईफोन बेचेगा : रिपोर्ट

LG to finally sell iPhones at S Korean stores: Report - Gadgets News in Hindi

सियोल| दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स अपने दक्षिण कोरियाई स्टोर्स पर आईफोन जैसे एप्पल उत्पादों की बिक्री शुरू करेगी। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अगस्त में अपने कुछ स्टोर्स पर आईफोन की बिक्री शुरू कर देगी। कंपनी के प्रवक्ता जेडडीनेट की रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल द्वारा बनाए गए अन्य उत्पादों, जैसे एप्पल वॉच, अन्य गैजेट्स को बेचने की भी उम्मीद है।

रिपोर्ट में कहा गया है, एलजी को शुरू में योजना को लेकर स्थानीय फोन वितरकों के प्रतिरोध का सामना करना पड़ा, जिसने इसे एक समझौते का उल्लंघन माना, जिसने एलजी और सैमसंग से प्रतिस्पर्धा-विरोधी व्यवहार को रोका।

एलजी ने हाल ही में समूह कर्मचारियों के लिए अपने ऑनलाइन शॉपिंग मॉल लाईफकेयर पर आईफोन, आईपोडस और अन्य एप्पल उत्पादों के लिए एक विशेष प्रचार का आयोजन किया है।

एलजी के फिलहाल देश में करीब 400 स्टोर हैं। इन स्टोर्स ने एलजी स्मार्टफोन्स की बिक्री तब तक की थी जब तक कि कंपनी ने इस साल अप्रैल में स्मार्टफोन बिजनेस से बाहर निकलने की घोषणा नहीं कर दी।

इससे पहले, दक्षिण कोरियाई कंपनी ने एक नियामक फाइलिंग में कहा कि उसकी मोबाइल संचार (एमसी) इकाई अब 31 जुलाई के बाद हैंडसेट का उत्पादन और बिक्री नहीं करेगी। व्यापार में मंदी और उद्योग में ज्यादा प्रतिस्पर्धा के कारण निर्णय लिया है।

यह घोषणा दो महीने बाद हुई जब कंपनी ने कहा कि उसका एमसी डिवीजन अपने भविष्य के संचालन के लिए सभी संभावनाओं के लिए खुला है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-LG to finally sell iPhones at S Korean stores: Report
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lg, finally, sell iphones, s korean, stores, report\r\n, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved