• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

LG ने जारी किया नया 4के प्रोजेक्टर, मिलेगा 'ट्रिपल ईमेज एडजस्टमेंट' फीचर

LG releases new 4K projector with triple image adjustment feature - Gadgets News in Hindi

सोल। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स दक्षिण कोरिया में एक नए सिनेमा प्रोजेक्टर लेकर आया है, जो महामारी के दौरान घर पर मनोरंजन के अनुभव को कई गुना बेहतर बनाने की दिशा में कारगर साबित हो सकता है। योपहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, एलजी सिनेबीम लेजर 4के के नए मॉडल में एचयू810पीडब्ल्यू को 'ट्रिपल ईमेज एडजस्टमेंट' फीचर के साथ जोड़ा गया है, जिससे यूजर्स को इंस्टॉलमेंट के कई ऑप्शन मिलेंगे। इसकी कीमत 3,400 डॉलर रखी गई है।

कमरे के किसी एक कोने में रखे जाने के बावजूद भी यह नया प्रोजेक्टर एक रेक्टेंगल स्क्रीन क्रिएट करने में सक्षम है, जिससे प्रक्षेप तिरछा बनता है।

कंपनी ने कहा, इसमें क्षतिज और उध्र्वाधर लेंस शिफ्ट और 1.6 गुना अधिक जूम रेशियो के साथ स्क्रीन में इजाफा प्रोडक्ट के आसान संरेखण में मददगार है।

यह प्रोजेक्टर 2,700 एएनएसआई लुमेन ब्राइटनेस के साथ 300 इंच तक 4के रेजॉल्यूशन को सपोर्ट करता है। इसे आईरिस मोड के साथ पेश किया गया है, जो कमरे में रोशनी की मात्रा का पता लगाता है और उस हिसाब से ब्राइटनेस को एडजस्ट करता है। इसमें एडेप्टिव कॉन्ट्रास्ट टेक्न ोलॉजी भी है, जो हर एक फ्रेम को स्वचालित ढंग से समायोजित करता है ताकि बेहतर रेशियो प्रदान किया जा सके।

यह एलजी के वेबओएस प्लेटफॉर्म पर चलता है, जिसमें यूजर्स को इंटरनेट कनेक्शन के साथ कई तरह के स्ट्रीमिंग सर्विस को देखने की अनुमति मिलती है जैसे कि यूट्यूब। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-LG releases new 4K projector with triple image adjustment feature
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lg releases new 4k projector with triple image adjustment feature, lg electronics, cinema projector, south korea, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved