• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एलजी ने के42 के साथ किफायती फोन सेगमेंट में वापसी की

LG makes a comeback in affordable phone segment with K42 - Gadgets News in Hindi

नई दिल्ली| दक्षिण कोरियाई टेक फर्म एलजी का लक्ष्य भारत में किफायती स्मार्टफोन बाजार में अपनी उपस्थिति बढ़ाना है और हाल ही में क्वाड (चार) रीयर कैमरे और 4,000 मिलिएम्पियर-ऑवर बैटरी के साथ के 42 लॉन्च किया गया है।

स्मार्टफोन एक मिलिट्री ग्रेड प्रमाणित बिल्ड स्पोर्ट करता है जिसके बारे में कहा गया है कि इसने अमेरिकी सैन्य रक्षा मानक परीक्षण की नौ अलग-अलग श्रेणियों को पास किया है, जिसमें उच्च और निम्न तापमान, टेम्परेचर शॉक, वाइब्रेशन, शॉक और आद्र्रता आदि शामिल हैं।

3 जीबी रैम संग 64 जीबी स्टोरेज संस्करण के लिए किफायती डिवाइस की कीमत 10,990 रुपये है और एक मुफ्त वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट के साथ 2 साल की विस्तारित वारंटी के साथ आता है।

हमने हाल ही में एलजी की ओर से पेश फोन का करीब एक सप्ताह इस्तेमाल किया और हमारा विचार है कि के 42 विशिष्ट रीयर डिजाइन के साथ एक स्मूद ग्रिप वाला फोन है जो हाथ में सुचारू रूप से फिट बैठता है, और यूवी कोटिंग और अनोखे वेव पैटर्न के साथ एक स्थिर पकड़ प्रदान करता है, जिससे स्क्रैच की संभावना कम रह जाती है।

के42 एक समर्पित गूगल असिस्टेंट बटन के साथ आता है। बटन दबाकर तुरंत गूगल असिस्टेंट लॉन्च किया जा सकता है और इसे दो बार दबाकर विजुअल स्नैपशॉट लॉन्च किया जा सकता है जो मौसम, शेड्यूल और अन्य जानकारी दिखाता है।

के42 एक सहज फिंगरप्रिंट सेंसर और अनलॉकिंग के साथ आता है।

एलजी के 42 एक सुपर शार्प और क्रिस्प 6.6 इंच एचडी-डिस्प्ले से सुसज्जित है, सिनेमैटिक रूप से इमर्सिव व्यू अनुभव के लिए बेहतर है।

डिस्प्ले उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो स्ट्रीमिंग वीडियो/फिल्में देखने के साथ-साथ गेम खेलना पसंद करते हैं।

एलजी के42 में एक क्वाड रीयर कैमरा सेटअप है जिसमें एक सुपर-वाइड-एंगल लेंस के साथ एक 13 एमपी प्राइमरी सेंसर और 5 एमपी सेकेंडरी सेंसर शामिल है। कैमरा सेटअप भी 2 मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर और 2 एमपी मैक्रो शूटर के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए, एलजी के 42 फ्रंट में 8 एमपी सेल्फी कैमरा सेंसर की सुविधा से लैस है।

कैमरे में फ्लैश जंप कट जैसी सुविधा भी है जो कुछ अंतराल के साथ 4 तस्वीरें ले सकती हैं, फ्लैश संकेत करती है कि कैमरा तस्वीर लेने जा रहा है।

टाइम हेल्पर फीचर यह बताता है कि कैमरा कब तस्वीर लेने जा रहा है।

डिवाइस का प्रदर्शन अच्छा है और इसके फंक्शन के दौरान यूजर्स को किसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा।

एंट्री लेवल गेमर्स के लिए, एलजी के 42 'गेम लॉन्चर' के साथ प्रीलोड किया गया है जो मोबाइल गेम के लिए प्रासंगिक सेटिंग्स प्रदान करने में मदद करता है।

एलजी के 42 एक 4,000 मिलिएम्पियर-ऑवर बैटरी की खूबी से लैस है, स्मार्टफोन एक दिन से अधिक समय तक चला और उपयोग के आधार पर और भी घंटों तक चल सकता है।

निष्कर्ष : 10,990 रुपये में एलजी के 42 एक बेहतरीन किफायती स्मार्टफोन है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-LG makes a comeback in affordable phone segment with K42
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lg, makes, comeback, affordable, phone, segment, k42, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved