• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जेबीएल ने भारत में 25,999 रुपये में 'टूर सीरीज' हेडफोन पेश किया

JBL unveils Tour Series headphones in India at Rs 25,999 - Gadgets News in Hindi

बेंगलुरू । ऑडियो उपकरण निर्माता जेबीएल बाय हरमन ने बुधवार को घोषणा की है कि उसने भारत में व्यावसायिक पेशेवरों के लिए 25,999 रुपये में जेबीएल टूर सीरीज का अनावरण किया है। टूर सीरीज को जेबीएल टूर वन ओवर-ईयर नॉइज कैंसिलिंग हेडफोन के साथ लॉन्च किया गया है और यह प्रमुख खुदरा विक्रेताओं और जेबीएल डॉट कॉम पर काले रंग में उपलब्ध होगा।

हरमन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट, लाइफस्टाइल, विक्रम खेर ने एक बयान में कहा, "प्रेरित करने के लिए डिजाइन किया गया, ये हेडफोन व्यावसायिक पेशेवरों के लिए लक्षित हैं जो लगातार चलते रहते हैं और अपने परिवेश का प्रबंधन करके अपनी उत्पादकता को बढ़ा सकते हैं।"

ट्र एडेप्टिव नॉइज कैंसिलेशन के अलावा, जेबीएल टूर वन में जेबीएल प्रो साउंड, एम्बिएंट अवेयर, टॉकथ्रू तकनीक और क्रिस्टल क्लियर कॉल के लिए 4-माइक तकनीक है।

उपयोगकर्ता अपने पसंदीदा वॉयस असिस्टेंट को अपने वॉयस कमांड के साथ या एक साधारण प्रेस के साथ सक्रिय कर सकते हैं और अधिक व्यक्तिगत अनुभव के लिए ईयरकप को पकड़ कर रख सकते हैं।

जेबीएल टूर वन में हरमन का अभिनव स्मार्ट ऑडियो मोड है, जो यूजर्स को 'सामान्य सुनने' के लिए ब्लूटूथ कनेक्शन को अनुकूलित करने, 'संगीत मोड' में निष्ठा बढ़ाने या कम विलंबता 'वीडियो मोड' के साथ वीडियो देखने की अनुमति देता है।

कंपनी ने कहा कि कुल प्लेबैक समय के 50 घंटे तक, जेबीएल टूर वन एक बार चार्ज करने पर पूरे सप्ताह की गतिविधि को संचालित कर सकता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-JBL unveils Tour Series headphones in India at Rs 25,999
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jbl, tour series headphones, india, rs 25, 999, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved