• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आईटेल ने टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स टी1 के साथ स्मार्ट गैजेट्स पोर्टफोलियो का किया विस्तार

itel expands Smart Gadgets portfolio with addition of TWS Earbuds T1 - Gadgets News in Hindi

नई दिल्ली। भारत में अपने स्मार्ट गैजेट्स पोर्टफोलियो को मजबूत करते हुए, 7 हजार रुपये से कम के स्मार्टफोन सेगमेंट में नंबर 1 ब्रांड, आईटेल ने पूरे भारत में संगीत प्रेमियों और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए ईयरबड्स टी1 लॉन्च किया है।

लेटेस्ट पेशकश एक बार चार्ज करने पर प्रति ईयरबड 8 घंटे प्लेबैक समय के साथ सभी 1,099 रुपये के किफायती मूल्य बिंदु पर एक हाईफाई साउंड अनुभव प्रदान करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ट्रांशियन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापत्रा ने एक बयान में कहा, "भारतीय ऑडियो डिवाइस बाजार अभूतपूर्व रूप से बढ़ रहा है और लंबे समय तक महामारी की स्थिति के साथ व्यक्तिगत ऑडियो उपकरणों को डिजिटल रूप से जुड़े रहने की मांग करता रहेगा।"

उन्होंने कहा, "किफायती कनेक्टेड डिवाइसों की बढ़ती मांग और उपभोक्ताओं की बदलती जीवनशैली के साथ, आईटेल का लक्ष्य नए टीडब्ल्यूएस आईटेल ईयरबड्स टी1 के साथ उपभोक्ता के समग्र ऑडियो सुनने के अनुभव को बढ़ाना है।"

टीडब्ल्यूएस अपने 10.4 मिमी बेस बूस्ट ड्राइवरों के कारण सुपर-बेस प्रदान करता है। प्रति ईयरबड 8 घंटे के प्लेबैक समय के अलावा, 350 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ शक्तिशाली चाजिर्ंग केस 40 घंटे का स्टैंडबाय टाइम भी प्रदान करता है।

यह उत्पाद आईटेल से अधिक ऑडियो गैजेट्स के लिए मार्ग प्रशस्त करेगा जो भारत की जनता को सही संगीत सुनने के अनुभव के साथ सशक्त बनाएगा।

आईटेल ने जकसेट एन53 बीटी वायरलेस इयरफोन भी लॉन्च किया, जिसकी कीमत 799 रुपये है।

दोनों उत्पादों का उद्देश्य मिलेनियल्स के लिए समग्र ऑडियो अनुभव को ऊंचा करना है, जिससे चलते समय एक बेहतर संगीत अनुभव सुनिश्चित होता है।

तालापत्रा ने कहा, "हमारे स्मार्ट गैजेट्स पोर्टफोलियो में इस लेटेस्ट जोड़ के साथ, हम उपभोक्ताओं के अनुभव को सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास अभी तक किफायती वायरलेस ऑडियो एक्सेसरीज के साथ बढ़ाने और एंट्री-लेवल एक्सेसरीज मार्केट में अपनी स्थिति को और मजबूत करने के लिए निश्चित हैं।"

आईटेल ईयरबड्स टी1 टीडब्ल्यूएस हाई-स्पीड अबाधित ट्रांसमिशन के लिए बीटी 5.0 कनेक्टिविटी, वॉयस असिस्टेंट एक्टिवेशन के साथ आसान टच कंट्रोल और एर्गोनोमिक इन-ईयर डिजाइन से लैस है।

सभी प्रमुख ऑपरेशन जैसे प्ले/पाउस म्यूजिक, कॉल का जवाब देना और डिस्कनेक्ट करना और वॉयस असिस्टेंट को एक्टिवेट करना साधारण टच ऑपरेशंस में पूरा किया जा सकता है।

फेदर-लाइट (केवल 3.7 ग्राम) और आरामदायक फिट जीरो साउंड लीकेज सुनिश्चित करता है जो सभी संगीत प्रेमियों को ट्रेबल और बेस का सही मिश्रण प्रदान करता है।

आईपीएक्स5 वाटर-रेसिस्टेंट फीचर बारिश के मौसम में आपके डेरी रुटीन को प्रभावित नहीं करता है। अभी पर्ल व्हाइट कलर में उपलब्ध, ब्रांड जल्द ही कई आकर्षक रंगों में प्रोडक्ट लॉन्च करेगा।

जकसेट एन53 अपनी 150 एमएएच बैटरी के कारण सिंगल चार्ज में 12 घंटे का प्लेबैक समय और 300 घंटे का स्टैंडबाय टाइम प्रदान करता है। एर्गोनोमिक कॉलर फिट के साथ इसका प्रो-स्पोर्ट्स डिजाइन फिटनेस एफीशियोनडोस के लिए सबसे उपयुक्त है।

ब्लूटूथ और आईपीएक्स5 वाटरप्रूफ सर्टिफिकेशन के साथ सहज कनेक्टिविटी इसे भारत के आम लोगों के लिए एक पसंदीदा म्यूजिक डिवाइस बनाती है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-itel expands Smart Gadgets portfolio with addition of TWS Earbuds T1
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: itel, tws earbuds t1, itel expands smart gadgets portfolio with addition of tws earbuds t1, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved