• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मल्टी-ब्रांड रिटेल चेन हप्पी मोबाइल्स खोलेगी 200 नए स्टोर

Happi Mobiles to open 200 new stores this fiscal year - Gadgets News in Hindi

हैदराबाद। मल्टी-ब्रांड मोबाइल रिटेल चेन हप्पी मोबाइल्स ने चालू वित्त वर्ष में तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में 150-200 नए स्टोर खोलने की योजना बनाई है, साथ ही वह देश के पश्चिमी इलाकों में अपने विस्तार की तैयारियों में जुटी है। परिचालन के पहले साल में दोनों तेलुगू राज्यों में 50 स्टोर खोलने वाली हप्पी यहां सबसे तेजी से आगे बढऩे वाली मोबाइल रिटेल चेन है।

हप्पी मोबाइल्स के अध्यक्ष व प्रबंध निदेशक कृष्ण पवन ने गुरुवार को मीडिया को बताया कि उन्होंने वित्त वर्ष 2019-20 में 500 करोड़ रुपए के कारोबार का लक्ष्य रखा है, जबकि पिछले वित्त वर्ष में 250 करोड़ रुपये का कारोबार हुआ था। उन्होंने कहा जनवरी 2020 के बाद कंपनी ने महाराष्ट्र में स्टोर खोलने की योजना बनाई है।

हप्पी मोबाइल का लक्ष्य दोनों तेलुगू राज्यों में 8-10 फीसदी की बाजार हिस्सेदारी हासिल करना है। मोबाइल बाजार का कुल आकार 8200 करोड़ रुपए का है, जिसमें से 7000 करोड़ रुपए का ऑफलाइन बाजार है। हप्पी मोबाइल्स में 600 से अधिक कर्मचारी काम कर रहे हैं और कंपनी 12-13 शीर्ष ब्रांड के मोबाइल फोन्स की बिक्री करती है।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Happi Mobiles to open 200 new stores this fiscal year
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: happi mobiles, 200 new stores, fiscal year, telangana, andhra pradesh, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved