• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डाउनलोड होने से पहले गूगल आपको एंड्रॉइड 12 में गेम खेलने देगा

Google to let you play games in Android 12 before download is done - Gadgets News in Hindi

नई दिल्ली| गूगल ने घोषणा की है कि एंड्रॉइड 12 के साथ, लोग इसे डाउनलोड करने से पहले ही प्ले स्टोर पर गेम डाउनलोड करने से लेकर इसे आपके स्मार्टफोन पर लॉन्च करने तक लगभग दो गुना तेज गति से खेल सकेंगे। 'प्ले ऐज यू डाउनलोड' नाम का यह नया फीचर एंड्रॉइड गेम डेवलपर्स को ज्यादा पावर देगा।

सोमवार को शुरू हुए अपने 'गूगल फॉर गेम्स डेवलपर समिट' में कंपनी ने कहा कि 400 एमबी या इससे अधिक के गेम में कूदने में उसे सिर्फ आधा समय लगेगा। नई सुविधा गूगल के एंड्रॉइड ऐप बंडल प्रारूप द्वारा संचालित है।

मोबाइल गेमर्स पर हाल ही में किए गए गूगल प्ले के एक अध्ययन से पता चलता है कि मौजूदा खिलाड़ियों में से 45 प्रतिशत ने पिछले साल की तुलना में अधिक गेम की खोज की है और डेवलपर्स को इस अवसर को पकड़ने और सतत विकास को चलाने के लिए सही टूल और अंतर्²ष्टि की आवश्यकता है।

गूगल ने गेम डेवलपर्स को अधिक विकास को अनलॉक करने और गोपनीयता परिवर्तनों को प्रभावी ढंग से नेविगेट करने में मदद करने के लिए नए समाधानों की भी घोषणा की है।

पिछले साल, कंपनी ने मौजूदा खिलाड़ियों को फिर से जोड़ने में डेवलपर्स की मदद करने के लिए गूगल ऐड्स में ऐप कैंपेन फॉर एंगेजमेंट (एसीई) की शुरूआत की।

कंपनी ने कहा "जल्द ही, आप एंड्रॉइड पर एसीई अभियानों के लिए विज्ञापन व्यय पर लक्ष्य लाभ (टीआरओएएस) बोली-प्रक्रिया का उपयोग करने में सक्षम होंगे। आप उस मूल्य के आधार पर बोलियों को गतिशील रूप से समायोजित कर सकते हैं, जब वापसी करने वाले प्रत्येक खिलाड़ी द्वारा इन-गेम कार्रवाई करने की संभावना है।"

एक अन्य गूगल अध्ययन से पता चलता है कि मौजूदा खिलाड़ियों में से 70 प्रतिशत महामारी से पहले की तुलना में लंबे सत्र खेल रहे हैं।

गूगल ने जानकारी दी "एडीएमओबी मुद्रीकरण समाधान आपको अपने गेम से अधिक कमाई करने के लिए गति का लाभ उठाने में मदद कर सकते हैं। हम ओपन बिडिंग में नए बदलाव पेश कर रहे हैं जो आपको इस पर अधिक नियंत्रण और पारदर्शिता प्रदान करेगा कि आप 200 प्लस रीयल-टाइम बोलीदाताओं तक पहुंच के साथ कैसे काम करना चाहते हैं।"

ओपन बिडिंग अब आम तौर पर सभी ऐप डेवलपर्स के लिए उपलब्ध है।

गूगल ने कहा कि एडीएमओबी में गोपनीयता और मैसेजिंग टैब में नवीनतम सुधार डेवलपर्स को उन नियमों को आसानी से समझने में मदद कर सकते हैं जो उनके व्यवसाय को प्रभावित कर सकते हैं, और उनकी अनुपालन रणनीति में मदद करने के लिए टूल खोज सकते हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Google to let you play games in Android 12 before download is done
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: google, let you, play games, android 12, before, download, done\r\n, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved