• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू का अधिग्रहण कर सकता है डेलीहंट - रिपोर्ट

Dailyhunt may acquire microblogging platform Koo - report - Gadgets News in Hindi

नई दिल्ली, । मीडिया फर्म डेलीहंट घरेलू माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू का अधिग्रहण करने के लिए बातचीत के अंतिम चरण में है। बुधवार को एक मीडिया रिपोर्ट में यह बात कही गई।
टेकक्रंच के अनुसार, सूत्रों का हवाला देते हुए इस सौदे को एक "सप्ताह के भीतर" अंतिम रूप दिए जाने की उम्मीद है और इसमें शेयर-स्वैप समझौता शामिल है।
वर्ष 2020 में स्थापित कू का स्वामित्व बेंगलुरु स्थित बॉम्बिनेट टेक्नोलॉजीज के पास है।
कंपनी की स्थापना अप्रमेय राधाकृष्ण और मयंक बिदावतका ने की थी और इसे अक्सर एलन मस्क के एक्स का भारत संस्करण माना जाता है।
डेलीहंट ने इस पर तुरंत कोई टिप्पणी नहीं की।
पिछले साल सितंबर में बिदावतका ने कहा था कि कंपनी "किसी ऐसे व्यक्ति के साथ साझेदारी करना चाहती है जिसके पास कू के यूजरों की संख्या बढ़ाने और इसे बढ़ने में मदद करने के लिए बड़े पैमाने पर वितरण शक्ति हो"।
एक लिंक्डइन पोस्ट में उन्होंने लिखा कि कू के लिए अगला चरण "पैमाने का निर्माण करना है और यह या तो फंडिंग के साथ या किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रणनीतिक साझेदारी के माध्यम से होगा जिसके पास पहले से ही स्केल है"।
पिछले साल अप्रैल में कू ने कहा था कि उसने मौजूदा वैश्विक मंदी के बीच वर्ष के दौरान अपने 30 प्रतिशत कार्यबल की छँटनी की है।
कंपनी ने आईएएनएस को बताया था कि सभी आकार के व्यवसायों के लिए इस अवधि को देखने के लिए कुशल और रूढ़िवादी दृष्टिकोण अपनाना महत्वपूर्ण है।--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dailyhunt may acquire microblogging platform Koo - report
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dailyhunt, microblogging platform koo, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved