• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चाइना मोबाइल ने 5जी प्लस योजना को मजबूत किया

China Mobile strengthens 5G Plus plan - Gadgets News in Hindi

बीजिंग। चाइना मोबाइल लिमिटेड कंपनी ने वर्ष 2019 का वार्षिक परिणाम सम्मेलन 19 मार्च को आयोजित किया, जिसमें कंपनी के प्रबंधन ने कहा कि चाइना मोबाइल ने व्यापक रूप से '5जी प्लस' योजना को मजबूत किया, 5जी के विकास की शुरुआत बहुत अच्छी है। चाइना मोबाइल के बोर्ड अध्यक्ष यांग चेए ने कहा कि चाइना मोबाइल ने व्यापक रूप से '5जी प्लस' योजना को मजबूत किया। 5जी के विकास की शुरुआत बहुत अच्छी है।

उन्होंने कहा कि भविष्य में कंपनी पूरी कोशिश करके 5जी को आगे बढ़ाएगी। साथ ही कोविड-19 महामारी के प्रकोप के बाद चाइना मोबाइल ने वायु संचार नेटवर्क की स्थापना करके विश्व में महामारी की रोकथाम और जनता के लाभ व स्वस्थ और आर्थिक पुनरुत्थान के लिए एक विशेष चैनल भी स्थापित की है।

महामारी के कुप्रभाव से चाइना मोबाइल का यह सम्मेलन फोन वार्ता के माध्यम से आयोजित किया गया। सम्मेलन में कहा गया है कि वर्ष 2019 में चाइना मोबाइल की वार्षिक आय 7 खरब 45 अरब 90 करोड़ आरएमबी तक पहुंची। जो वर्ष 2018 से 1.2 प्रतिशत से अधिक रही। उनमें दूरसंचार सेवा की आय 6 खरब 74 अरब 40 करोड़ युआन तक पहुंची। जो वर्ष 2018 से 0.5 प्रतिशत अधिक रही।

(साभार-चाइना रेडियो इंटरनेशनल, पेइचिंग) (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-China Mobile strengthens 5G Plus plan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: china mobile, 5g plus, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved