• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आसुस प्रोआर्ट स्टूडियोबुक 16 ओएलईडी भारतीय किएटर्स के लिए एक आदर्श मैच

ASUS ProArt StudioBook 16 OLED a perfect match for Indian creators - Gadgets News in Hindi

नई दिल्ली । भारतीय क्रिएटर्स का समुदाय बूढ़ा हो गया है और विशेष रूप से कंटेंट निर्माण के लिए डिजाइन किए गए उपकरणों की तलाश कर रहा है। उनके लिए, लैपटॉप हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर का सही मिश्रण होना चाहिए। ताइवान की टेक दिग्गज आसुस अब भारत में पहली बार अपनी 'प्रोआर्ट' सीरीज के लैपटॉप लेकर आई है।

फोटोशॉप, प्रीमियर प्रो, फोटोशॉप लाइटरूम क्लासिक और आफ्टर इफेक्ट्स जैसे एडोब ऐप के साथ काम करते हुए त्वरित, सहज समायोजन के लिए 'प्रोआर्ट स्टूडियोबुक 16 ओएलईडी' आसुस 'डायल' से लैस है। इसमें तीन फंक्शन बटन के साथ एक टचपैड भी है जो स्टाइलस को सपोर्ट करता है।

नया प्रोआर्ट लैपटॉप कार्यप्रवाह से रचनात्मकता की बाधाओं को दूर करने के लिए बनाया गया है ताकि उन रचनाकारों के लिए अविश्वसनीय प्रदर्शन, डिजाइन और एक संपूर्ण पारिस्थितिकी तंत्र की पेशकश की जा सके, जो हमेशा आगे बढ़ते रहते हैं और जो अपने समर्पित कार्यक्षेत्र में काम करना पसंद करते हैं।

अगले महीने से प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और आसुस आरओजी/एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर 1,69,990 रुपये से उपलब्ध, 'प्रोआर्ट स्टूडियोबुक 16 ओएलईडी' शक्तिशाली एएमडी रायजन 5000 सीरीज (एच5600) प्रोसेसर और आरटीएक्स 3070 (एच5600) ग्राफिक्स तेज एनवीआईडीआईए जीफोर्स का लाभ उठाता है।

देखते हैं कि मशीन का यह बीस्ट भारत में निर्माताओं की मांग को पूरा करेगा या नहीं।

उदाहरण के लिए, आसुस डायल और कंट्रोल पैनल, रचनाकारों को एडब फोटोशॉप, लाइटरूम, आफ्टर इफेक्ट्स और प्रीमियर प्रो को सहजता से नेविगेट करने में मदद करते हैं।

आसुस आपको रास्ते में मदद करने के लिए एडब क्रिएटिव क्लाउड की एक मानार्थ सदस्यता भी प्रदान करेगा।

उत्कृष्ट ड्राइवर स्थिरता के लिए, लैपटॉप में अधिकतम प्रदर्शन, रॉक-सॉलिड विश्वसनीयता और व्यापक सॉ़फ्टवेयर संगतता सुनिश्चित करने के लिए एनवीआईडीआईए स्टूडियो ड्राइवर्स की सुविधा है।

2.4 किलो वजनी और 19.6 मिमी पतला, लैपटॉप 8जीबी वीरैम, दो एसओ-डीआईएमएम स्लॉट 64जीबी तक 3200 मेगाहट्र्ज डीडीआर4 रैम, इंटेलिजेंट कूलिंग (छह हीट पाइप के साथ और 3डी कर्व डिजाइन के साथ 102-ब्लेड वाले दोहरे पंखे) प्रदान करता है।

लैपटॉप सामान्य एलसीडी की तुलना में 70 प्रतिशत कम हानिकारक नीली रोशनी प्रदान करता है (इसमें टीयूवी रीनलैंड आई केयर प्रमाणन है)। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ASUS ProArt StudioBook 16 OLED a perfect match for Indian creators
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: asus, asus proart studiobook 16 oled, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved