• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एप स्टोर से एप्पल हटा सकता है ये, जानिए क्या है कारण

Apple deleting all WhatsApp Stickers apps from App Store: Report - Gadgets News in Hindi

सैेन फ्रांसिस्को। व्हाट्सएप के आगामी फीचरों पर निगरानी करने वाली एक वेबसाइट वेबईटीएइंफो के अनुसार, एप्पल अपने एप स्टोर से व्हाट्सएप स्टीकर्स हटा सकता है क्योंकि ये एप डेवलपर्स के लिए कंपनी के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। वेबईटीएइंफो ने रविवार को ट्वीट किया, "एप्पल के यह निर्णय लेने की संभावना के पीछे सबसे बड़ा कारण समान खूबियों और डिजाइनों वाले कई एप पहले से मौजूद होना है।"

अक्टूबर में व्हाट्सएप ने एक ब्लॉग में घोषणा की थी कि वह व्हाट्सएप के लिए एंड्रोयड और आईओएस पर स्टीकर एप्स बनाने के लिए थर्ड पार्टी एप्स को सहयोग देगा।

डिजायनर्स को गूगल प्ले स्टोर या एप्पल स्टोर पर मौजूद किसी भी अन्य एप की तरह अपना स्टीकर एप प्रकाशित करने के लिए कहा था जिसके बाद उन्हें डाउनलोड करने वाले उपयोगकर्ता तुरंट ही वे स्टीकर भेजने लगते।

इस घोषणा के बाद एप्पल एप स्टोर पर ऐसे स्टीकर एप्स की बाढ़ आ गई थी। वेबईटीएइंपो के अनुसार, एप्पल ने आग्रह किया कि एप्स को अन्य एप्स पर निर्भर नहीं होना चाहिए लेकिन स्टीकर एप्स के लिए डिवाइस में व्हाट्सएप का इंस्टाल होना जरूरी है।

वेबईटीएइंफो को हालांकि व्हाट्सएप इंक से मान्यता नहीं मिली है। हालांकि एप्पल या व्हाट्सएप ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Apple deleting all WhatsApp Stickers apps from App Store: Report
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: apple deleting all whatsapp stickers apps from app store report, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved