• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हैदराबाद-महिला ने की खुदुकशी, दीवार पर ही लिखा सुसाइड नोट

हैदराबाद। एक महिला अपने मकान मालिक से इस कदर परेशान हुई कि उसने तंग आकर अपने कमरे खुदकुशी कर ली। मृतका ने कमरे की दीवारों पर सुसाइड नोट लिखकर मकान मालिक दंपति को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। वहीं घटना के बाद से ही आरोपी दंपति अपने घर से फरार हैं। पूरी घटना हैदराबाद के कुकतपल्ली इलाके की है। मृतका का नाम सुजाता था। 28 साल की सुजाता अपने सॉफ्टवेयर इंजीनियर पति और दो बच्चों के साथ यहां किराए के घर में रहती थी। सुजाता के पति रामकृष्ण ने बताया कि वह शनिवार को एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। पति के मुताबिक सोमवार को जब वह सुबह घर पहुंचा तो घर का दरवाजा खटखटाने पर सुजाता ने दरवाजा नहीं खोला। उसने सोचा शायद सुजाता गहरी नींद में सो रही है। काफी वक्त बीत जाने के बाद भी जब सुजाता ने दरवाजा नहीं खोला तो रामकृष्ण को किसी अनहोनी का शक हुआ।
जिसके बाद रामकृष्ण ने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खोला गया। दरवाजा खोलते ही घर के अंदर सुजाता का शव पंखे से लटका हुआ था। दोनों बच्चे पास ही में सो रहे थे। वहीं कमरे की दीवारों पर सुजाता ने बड़े अक्षरों में कई सुसाइड नोट लिखे थे।



यह भी पढ़े :43की महिला,दिल आया19के लडके पर,अंजाम भयानक

यह भी पढ़े :अवैध संबंध का शक, बदसूरत बनाने के लिए काटी पत्नी की नाक

यह भी पढ़े

Web Title-women commits suicide in Hyderabad wrote sucide note on wall
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: women, commits, suicide, hyderabad, wrote, sucide note, , wall, hyderabad, land lord , clash, crime news in hindi, crime news, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved