• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कलयुगी पत्नी ने पति की दी 'सुपारी', प्रेमी सहित पहुंची तिहाड़

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने हत्या के एक बेहद उलझे हुए मामले को सुलझाने का दावा किया है। मामले का पर्दाफाश हुआ तो पत्नी ही पति की 'सुपारी-किलर' निकली। अपराध शाखा ने इस सिलसिले में पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दिल्ली पुलिस अपराध शाखा के उपायुक्त राजेश देव ने शनिवार को आईएएनएस को बताया कि पति का कत्ल कराने के आरोप में गिरफ्तार पत्नी का नाम बिलकिस है। बिलकिस के पति का नाम दिलशाद था। बिलकिस के प्रेमी साबिर को भी क्राइम ब्रांच ने पकड़ लिया है। साबिर पर आरोप है कि उसने एक लाख रुपये में बिलकिस के पति को ठिकाने लगवाया।

पुलिस के अनुसार, मोहम्मद दिलशाद की पत्नी के कई साल से साबिर से अवैध संबंध थे। इससे परेशान होकर दिलशाद ने पत्नी के साथ रहना छोड़ दिया था। पत्नी बिलकिस और उसके प्रेमी साबिर से दूर होने के बाद भी दिलशाद उनके बीच में अक्सर रोड़ा बना रहता था। इससे परेशान होकर पत्नी बिलकिस ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को ठिकाने लगाने की साजिश रची थी।

अपराध शाखा के मुताबिक, नौ जनवरी को पुलिस टीमों ने दिल्ली के पंचकुईंयां निवासी साबिर अली को पकड़ लिया। उसकी निशानदेही पर दिलशाद की पत्नी बिलकिस को पकड़ा गया। जबकि हत्या में शामिल रोहित अभी फरार है।

इस पूरे मामले की तफ्तीश के दौरान खास बात और पुलिस को सबसे ज्यादा परेशानी का सबब बनने वाली बात यह रही कि बिलकिस ने खुद ही 29 दिसंबर, 2019 को पति की गुमशुदगी की शिकायत नंद नगरी थाने में दर्ज करा रखी थी। इससे उस पर शक करना मुश्किल हो रहा था। मुखबिरों ने मगर इस मामले को सुलझाने में पुलिस की मदद की। बाद में दिलशाद की हत्या में बिलकिस और बिलकिस के प्रेमी साबिर अली को ही दबोच लिया गया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Wife given Supari to husband, arrested with lover
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wife, supari, husband, arrest, lover, woman, supari killer, murder, crime news in hindi, crime news
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved