• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लेनदेन के विवाद में दोस्त की हत्या

Transactions in dispute, killing friend - Gurdaspur News in Hindi

गुरदासपुर। नोटबन्दी के चलते तीन दोस्तों में नए पुराने नोटों के लेन देन को लेकर विवाद हो गया। इस कारण दो दोस्तों ने ली अपने ही तीसरे दोस्त की ईंट मार मारकर ली जान ले ली। बाद में मृतक दोस्त की लाश नहर में फैंक दी। यह मामला है गुरदासपुर के क़स्बा कलानोर का। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर दोनों फरार आरोपी दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।
गुरदासपुर के क़स्बा कलानोर में 37 वर्षीय शादी शुदा जसवंत सिंह को उसके दोस्त गुरमुख सिंह और चरनजीत सिंह घर से बाहर बुलाकर अपने साथ ले गए। दोनों ने संगतपुरा नहर लाहोरी ब्रांच के पुल के पास ईंट मार -मार कर हत्या कर दी । मृतक की लाश नहर में फेंक कर चले गए। पुलिस की गिरफ्त में आरोपी गुरमुख सिंह ने बताया के वह तीनो दोस्त पशुओं के व्यापारी थे। डेरी फार्मिंग के धंधे से जुड़े थे। तीनो दोस्तों में आपस मे लाखों का लेन देन था। नोट बंदी के चलते पैसे के लेन देन को लेकर आपस में विवाद हो गया। आरोपी अपने ही दोस्त जसवंत सिंह का नहर के पास ईंटे मार मार कर कत्ल करने के बाद शव को नेहर मे फेंक दिया.और खुद फरार हो गए।
वहीँ इस मामले की जाँच कर रहे पुलिस अधिकारी संजीव कुमार ने बताया के मृतक जसवंत सिंह की पत्नी राजिंदर कौर ने अपने पति के गुम होने की शिकायत पुलिस को की तो पुलिस की तरफ से की गई तफ्तीश मे पैसो के लेन देन के चलते दोस्त ही दोस्त के कातिल पाए गए। वहीँ पुलिस अधकारी ने बताया आरोपियोें ने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया ।

[@ 13वीं से पहले घर लौटा ‘मृत’ पति, खुल गई पत्नी की बेवफाई की पोल]

यह भी पढ़े

Web Title-Transactions in dispute, killing friend
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: transactions, dispute, killing, friend, crime news in hindi, crime news, gurdaspur news, gurdaspur news in hindi, real time gurdaspur city news, real time news, gurdaspur news khas khabar, gurdaspur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved