• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

युवक ने तीन बच्चो के साथ लगाई नहर में छलांग

The young man with three children, had jumped into the canal - Faridkot News in Hindi

फरीदकोट। ज़िले के गांव माचाकी मलसिंह के एक व्यक्ति जगजीत सिंह ने अपने तीन बच्चों के साथ राजस्थान फीडर नहर में छलांग लगा दी। इसमें दो लड़कियां 10 साल और 8 साल और एक लड़का 6 साल है।
जानकारी मुताबिक जगजीत सिंह आज अपने मोटरसाइकल पर तीनों बच्चों को बिठा कर ले गया पर जब काफी देर घर नहीं लौटा तो गांव वालों ने ढूढ़ना शुरू किया। उसकी मोटर सायकल नहर के किनारे मिली। अंदाज़ा लगाया जा रहा है के उसने अपने बच्चो सहित नहर में कूद गया। मोके पर पुलिस पहुंची। ज़िले के एसएसपी भी मौके पर पहुंच कर मामले की जाँच कर रहे है। जानकारी मिली है कि इसकी पत्नी पहले ही इसे छोड़ कर चली गयी थी। अपनी माँ और बच्चो के साथ रहता था। काफी परेशान था, संभवतया इसी वजह से उसने ऐसा कदम उठाया।
एसएसपी मान ने कहा कि हम उनकी तलाश कर रहे हैं। गांव के सरपंच प्रीतम सिंह ने कहा के ये काफी देर पहले अपने बच्चो को लेकर गया लेकिन जब वापिस नहीं आया तो इसके माता ने आस पड़ोस वालो से कहा और जब इसकी तलाश की गई तो इसका मोटर सायकल नहर किनारे मिला और हमे शक है के इसने अपने बच्चो समेत नहर में छलांग लगा दी है। उसने कहा के उसके परिवार में उसकी माँ ही बची है और एक बहन की पहले ही शादी हो चुकी है ।

[@ अवैध संबंध का शक, बदसूरत बनाने के लिए काटी पत्नी की नाक]

यह भी पढ़े

Web Title-The young man with three children, had jumped into the canal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: young man, three children, jumped, canal, crime news in hindi, crime news, faridkot news, faridkot news in hindi, real time faridkot city news, real time news, faridkot news khas khabar, faridkot news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved