• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लिंग जांच का अंतरराज्यीय गिरोह : गुजरात का डॉक्टर और बाड़मेर के 2 दलाल गिरफ्त में

जयपुर। राज्य पीसीपीएनडीटी टीम ने इंटरस्टेट कार्रवाई करते हुए मंगलवार को लिंग जांच करने के आरोप में गुजरात से एक 65 वर्षीय डॉक्टर व राजस्थान के दो दलालों को गिरफ्तार किया है। साथ ही भ्रूण लिंग जांच के लिए ली गई डिकॉय राशि के 25 हजार रुपए भी बरामद किए हैं।

राज्य समुचित प्राधिकारी पीसीपीएनडीटी अध्यक्ष नवीन जैन ने बताया कि बाड़मेर जिले की शिव पंचायत समिति क्षेत्र के दो मामलों द्वारा भू्रण लिंग जांच करवाने की सूचना की पुष्टि के बाद सोमवार सुबह 9 बजे स्टेट पीसीपीएनडीटी टीम के सदस्यों ने बाड़मेर जिले की शिव पंचायत समिति के गांव भैसका के नरेश कुमार से गर्भवती व सहयोगी महिला ने संपर्क कर भ्रूण लिंग जांच की बात की। नरेश कुमार गर्भवती महिला व सहयोगी को लेकर चकभैसका के वाहन चालक स्वरूपाराम से मिला तथा बाड़मेर में ही भ्रूण लिंग जांच कराने की बात कही। दिनभर इधर-उधर घुमाने के बाद शाम को सांचौर में भ्रूण लिंग जांच कराने की बात कही।

जैन ने बताया कि दोनों दलाल गर्भवती व सहयोगी को धोरीमन्ना, धानेरा, पालनपुर होते हुए गांधीनगर तक ले गए और प्रत्येक शहर में लिंग जांच करवाने की बात कहते रहे। मंगलवार सुबह गांधी नगर में 65 वर्षीय डॉक्टर जसवंत सिंह जडेजा के गांधी नगर स्थित सैक्टर 26 के ग्रीम सिटी स्थित आवासीय मकान ई-1 में लिंग जांच होने का संकेत मिलने पर टीम ने डॉक्टर व दलालों को मौके पर ही दबोच लिया।


[@ दहेज नहीं लाई तो माथे पर गुदवाया मेरा बाप चोर, शरीर पर गालियां]

यह भी पढ़े

Web Title-Sex probe interstate gang : arrest the doctor and 2 broker
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sex, probe, interstate, gang, arrest, doctor, two broker, pcpndt team, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
loading...
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved