• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आलू उत्पादक किसानों ने सड़कों पर आलू बिखेरे

Potato growers scatter potatoes on roads - Barnala News in Hindi

बरनाला। पंजाब के किसान के आलू की फसल की हो रही बेकदरी को लेकर आज बरनाला में भारतीय किसान यूनियन लक्खोवाल की अगवाई में किसानों ने बरनाला की सड़को, खेतीबाड़ी विभाग के दफ्तर और डिप्टी कमिश्नर दफ़्तर के आगे आलू खिंडा दिए। किसानों ने जब डिप्टी कमिश्नर के आगे आलू गिराने की कोशिश की तो उनकी पुलिस के साथ झड़प भी हो गयी। गुस्साए किसान पुलिस रोकों तोड़कर डी सी दफ़्तर आगे खुले में आलू गिराने में कामयाब हो गए और वही धरने पर भी बैठ गए।
प्रदर्शन की अगवाई करते जगसीर सिंह ज़िला प्रधान भारतीय किसान यूनियन लक्खोवाल और लखवीर सिंह जरनल सचिव भारतीय किसान यूनियन लक्खोवाल ने बताया की किसानो ने माँग है की आलू की कीमतें तय की जाये। सौ रुपए प्रति क्विंटल के हिसाब के साथ खरीद की जाये और किसान के आलू की फ़सल की बेकरदी रोकी जाये। किसान आगुओ ने ऐलान किया कि नयी सरकार बनने के तीन दिनों अंदर यदि आलू की सरकारी खरीद शुरू नहीं की जाती तो वह संघर्ष को ओर तेज करेगे और बरनाला लुधियाना रोड को अनिश्तिच समय के लिए जाम किया जायेगा। किसानों की तरफ से सहर की सड़को पर आलू गिराने उपरांत आम राहगीरों को भी बड़ी समस्या आती रही और दो पहिया वाहन चालकों को काफ़ी मुश्किल से गुजरना पड़ा।

[ अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Potato growers scatter potatoes on roads
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: potato growers scatter potatoes on roads in barnala, crime news in hindi, crime news, barnala news, barnala news in hindi, real time barnala city news, real time news, barnala news khas khabar, barnala news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved