• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Mob Lynching : बिहार में बच्चा चोर होने के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या

Mob lynching: 22 people arrested after Bihar crowd beats Dalit man to death - Crime News in Hindi

पटना। बिहार के पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को बच्चा चोर होने के संदेह में ग्रामीणों ने एक राहगीर की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 22 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, महमदपुर गांव के समीप से एक व्यक्ति गुजर रहा था, तभी कुछ लोगों ने इसे बच्चा चोर होने के शक में पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। लाठी-डंडे से इतनी पिटाई की कि उसकी मौत हो गई।

पटना की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक ने बताया कि मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। हालांकि मृतक की कलाई पर कृष्णा मांझी नाम का गोदना (एक प्रकार का टैटू) है। मृतक की उम्र करीब 42 वर्ष है।

उन्होंने कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने इस मामले में 22 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले की छानबीन की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि बिहार की राजधानी पटना जिले में बच्चा चोर के शक में निर्दोष लोगों को पीटने की घटना बढ़ गई है। पुलिस इसके लिए लगातार लोगों से बच्चा चोरी के अफवाह में लोगों को कानून अपने हाथ में नहीं लेने की अपील कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mob lynching: 22 people arrested after Bihar crowd beats Dalit man to death
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mob lynching, bihar mob lynching, bihar crowd beats dalit man, crowd beats man to death, crime news, crime news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved