• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फैमिली कोर्ट में महिला की सरेआम हत्या, सास घायल

Man Chases Wife Inside Odisha Court, Kills Her With Sword - Sambalpur News in Hindi

संबलपुर। ओडिशा के संबलपुर स्थित परिवार न्यायालय (फैमिली कोर्ट) में एक व्यक्ति ने भीड भरे अदालत परिसर में अपनी पत्नी, पत्नी की भतीजी और सास पर तलवार से हमला कर दिया। इस हमले में हमलावर की पत्नी की मौत हो गई जबकि सास और भतीजी गंभीर रूप से घायल हो गई है। इस हमले में एक और व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया है।

पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर घायलों को अस्पताल में भेजा है। और मृत महिला का शव पोर्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, ओडिशा के संबलपुर का है जहां रमेश कुभांर नामक व्यक्ति ने संगीता चौधरी नामक लडकी से प्रेम विवाह किया था। लेकिन संगीता के घरवालों को ये मंजूर नहीं था जिसके चलते कुछ दिन बाद उन्होंने संगीता की शादी कहीं और कर दी। अपनी पत्नी की शादी किसी और जगह होने से समेश का पारा चढ़ गया। जिसके बाद ये मामला संबलपुर के परिवार न्यायालय पहुंचा। न्यायालय में दोनों पक्षों के बीच सुलह करवाने की खातिर सभी लोगों को सोमवार को बुलाया गया था। जिसके बाद रमेश सोमवार को अदालत पहुंचा और अपनी पत्नी संगीता चौधरी, सास ललिता चौधरी, और भतीजी पर तलवार से हमला कर दिया। जिसके बाद कोर्ट परिसर में चीख-पुकार के साथ अफरा तफरी का माहौल बन गया। इस दौरान रमेश ने एक आदमी को भी बुरी तरह जख्मी कर दिया।

कोर्ट में मौजूद पुलिसकर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद हमलावर रमेश पर काबू पाया और उसे हिरासत में लिया। हमले में घायल तीनों लोगों को तुरंत अस्पताल के लिए भेजा गया जहां रास्ते में ही रमेश की पत्नी संगीता की मौत हो गई। सास और भतीजी और घायरल आदमी को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Man Chases Wife Inside Odisha Court, Kills Her With Sword
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wife killed inside court, crime news, state news, india news, crime news in hindi, sambalpur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved