• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सिर पर वार कर ठेकेदार की हत्या, नगदी, मोबाइल लूटा

Killed by blows to the head contractor, cash, mobile robbed - Hisar News in Hindi

हिसार । अापराधिक घटनाओं के संवेदनशील इलाकों में रात के वक्त पुलिस के सक्रिय न होने के चलते बीती देर रात आरोपियों ने न्यू ऋषि नगर निवासी सूबे सिंह के सिर पर वार कर उनकी हत्या कर दी और उनकी जेब से 7 हजार रुपए की नकदी व मोबाइल लूट कर फरार हो गए।

खून में लहूलुहान सूबे सिंह का शव बस स्टैंड से श्मशान भूमि को जाने वाले रोड पर रातभर गिरा रहा, मगर पुलिस को इस बात का कुछ पता नहीं चल पाया। सुबह क्षेत्रवासियों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस आई। इसी दौरान रातभर से घर नहीं पहुंचे सूबे सिंह की तलाश में परिजन घूम रहे थे तो पुलिस ने उनसे पूछताछ की और इसके बाद परिजनों को घटना का पता चला। परिजनों के मुताबिक 52 वर्षीय सूबे सिंह भवन निर्माण का काम करता था। उनके एक रिश्तेदार ऋषि नगर क्षेत्र में स्थित एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन थे। रोगी के परिजनों ने उनसे अस्पताल की कुछ फीस जमा करवाने के लिए पैसों के साथ बुलाया। अस्पताल पहुंचने पर फीस सुबह जमा करवाने के चलते वे थोड़ी देर बाद वहां से चल दिए।

जानकारी के अनुसार सूबे सिंह देर रात जब अपने घर को जा रहा था तो क्षेत्र में स्थित पुरानी बर्फ फैक्टरी के नजदीक अज्ञात व्यक्तियों ने उनके सिर पर हमला कर जमीन पर गिरा दिया। पुलिस की आरंभिक जांच में यही संभावना जताई जा रही है कि सिर पर हमला होने के बाद सूबे सिंह अचेत हो गए होंगे और इसी का फायदा उठाकर आरोपी उनके कपड़ों में से नकदी व मोबाइल निकाल मौके से फरार हो गए। पुलिस को संभावना है कि यह सारा घटनाक्रम लूट को अंजाम देने के लिए दिया होगा। फिलहाल पुलिस मृतक के मोबाइल फोन के बारे में जानकारी जुटा रही है।


[@ ये कैसी जलन, चाची ने नवजात को अस्पताल की छत से फेंका]

यह भी पढ़े

Web Title-Killed by blows to the head contractor, cash, mobile robbed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: killed, blows, head, contractor, cash, mobile, robbed, crime news in hindi, crime news, hisar news, hisar news in hindi, real time hisar city news, real time news, hisar news khas khabar, hisar news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved