• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पति ने नहीं दिए 500 रुपए, पत्नी को उठा ले गया दोस्त

Karnataka Friend fails to repay debt, man marries his wife - Crime News in Hindi

नई दिल्ली। एक व्यक्ति अपनी पत्नी के लिए डिप्टी कमिश्नर के दफ्तर के बाहर धरने पर बैठ गया। युवक ने अपनी पत्नी के अगवा होने के दावा करते हुए हुए पुलिस को आपबीति सुनाई।
यह घटना कर्नाटक में बेलगावी की है। युवक का दावा है कि उसकी पत्नी को अगवा किया गया है और उसकी शादी दूसरे युवक से कर दी गई क्योंकि वह 500 रुपए का कर्ज अदा नहीं कर पाया।

शिकायतकर्ता का नाम बासवराज है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, युवक ने बताया कि उसकी पत्नी को उसके दोस्त रमेश हुक्केरी ने उससे अलग किया, क्योंकि वह 500 रुपए का उधार नहीं चुका पाया। हालांकि सूत्रों की मानें तो युवक की शिकायत में कई बातें गायब मिली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, पीडि़त और आरोपी शख्स दोनों एक साथ शाहपुर में एक होटल में बतौर सप्लायर काम करते थे। उसी होटल में पार्वती भी काम करती थी।

महिला कथित रूप से दोनों युवकों की जानती थी। हालांकि उसने बासवराज से साल 2011 में शादी कर ली। दोनों की एक 3 साल की बेटी भी है। युवक ने बताया है कि महिला गर्भवती है वह उनके दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। युवक का आरोप है कि उसके दोस्त ने कुछ महीने पहले उसकी पत्नी को अगवा कर लिया। वहीं आरोपी रमेश की पहले ही शादी हो चुकी है।

उसने अपनी पत्नी को उसके मायके में छोड़ दिया, ताकि वह पार्वती से शादी कर सके। दोनों शादीशुदा शख्स इसके बाद से साथ रहने लगे। इस बात की जानकारी जब पीडि़त को पता चली उसने अपने दोस्त और पत्नी से संपर्क किया। लेकिन उसकी पत्नी ने वापस लौटने से इनकार कर दिया। वहीं उसके दोस्त उसे पार्वती से दूर रहने की हिदायत दी। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रहे हैं और इस पर उचित कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Karnataka Friend fails to repay debt, man marries his wife
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karnataka news, friend, man marries his wife, friends wife and marry her, rs 500 loan, crime news in hindi, crime news
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved