• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

26 लाख कीमत के 21 किलो अफीम के दूध के साथ पिता-पुत्र पकड़े

holding the Father-son with milk of 21 kg opium - Jodhpur News in Hindi

जोधपुर। डांगियावास थाना पुलिस ने अवैध रूप से मादक पदार्थ बेचने के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शनिवार को करीब 26.25 लाख की कीमत के 21 किलो अफीम के दूध के साथ पिता-पुत्र को पकड़ा है। मंडोर एसीपी भोपाल सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर थानाधिकारी सुरेश चौधरी, हेड कांस्टेबल हप्पाराम, मदनलाल, सुरेश, डूंगरराम, ओमप्रकाश, महेंद्र, कृपाराम, नारायण, बाबूलाल व चालक निंबाराम ने जाब्ता लेकर सीवरों की ढाणी काकेलाव में आरोपी मांगीलाल विश्नोई (40) पुत्र पोकरराम के घर दबिश दी।

इस दौरान मौके पर आरोपी अपने साढ़े 17 साल के नाबालिग पुत्र के साथ मिला। पुलिस ने तलाशी ली तो मौके से प्लास्टिक के कट्टे में पैक अलग-अलग थैलियों में 21 किलो अफीम का दूध बरामद हुआ। आरोपी की रातानाड़ा क्षेत्र में कपड़े की दुकान है। पूछताछ में उसने बताया कि पिछले छह माह से वह इस धंधे में लिप्त है।

यह माल गुड़ा विश्नोइया निवासी जयराम जाट (29) पुत्र प्रेमाराम से लाता है और आगे छुटकर में आसपास के क्षेत्र में ही बेच देता है। इस काम में प्रथम वर्ष में पढऩे वाला साढ़े 17 साल का बेटा भी सहयोग करता था। अब पुलिस जयराम की तलाश कर रही है। उसे पकडऩे के बाद इस नेटवर्क का खुलासा होगा। मामले की जांच मथानिया थानाधिकारी मनीष देव कर रहे हैं।

[@ ड्रेस पसंद नहीं आई तो पति ने चबाई पत्नी की नाक ]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-holding the Father-son with milk of 21 kg opium
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: holding, father-son, milk, 21 kg, opium , crime news in hindi, crime news, jodhpur news, jodhpur news in hindi, real time jodhpur city news, real time news, jodhpur news khas khabar, jodhpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved