• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गुरुग्राम : पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया, 18 महिलाएं और 2 मैनेजर गिरफ्तार

Gurugram: Police bust sex racket, 18 women and 2 managers arrested - Gurugram News in Hindi

गुरुग्राम | गुरुग्राम पुलिस ने गुरुग्राम के दो स्पा सेंटरों में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान पुलिस ने दो मैनेजर, सात ग्राहकों और 18 महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी है। आरोपियों के खिलाफ सेक्टर 29 पुलिस स्टेशन में संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि उन्हें महरौली-गुरुग्राम रोड पर स्थित मेगा सिटी मॉल में स्पा सेंटरों अलकोर और एवांथे में देह व्यापार के बारे में सूचना मिली थी। इसके बाद पूर्व डीसीपी ने एक विशेष टीम का गठन किया। टीम ने अलकोर स्पा सेंटर पर छापेमारी कर मैनेजर माबिनूर इस्लाम, एक ग्राहक और तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया। इसी तरह टीम ने दूसरे एवांथे स्पा पर छापेमारी कर मैनेजर जबूर इस्लाम और देह व्यापार में लिप्त उत्तर प्रदेश, दिल्ली, बिहार, पश्चिम बंगाल और थाईलैंड की 3 महिलाओं समेत 15 महिलाओं को भी गिरफ्तार किया है।


शुरुआती पूछताछ में खुलासा हुआ कि स्पा सेंटर के मालिक रमेश कुमार और उमेश अरोड़ा स्पा से देह व्यापार का धंधा चलाते थे। इसके एवज में दोनों स्पा के प्रबंधक प्रति ग्राहक 2 हजार रुपए चार्ज करते थे। आगे की जांच के लिए सभी आरोपियों को स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा। गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा, मामले में आगे की जांच चल रही है, हम किसी अन्य व्यक्ति की संलिप्तता के बारे में अधिक जानकारी जुटा रहे हैं।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gurugram: Police bust sex racket, 18 women and 2 managers arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gurugram, sex racket, women, fir, uttar pradesh, delhi, bihar, alcor spa center, crime news in hindi, crime news, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved