• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दोस्त ने ही रुपए के लिए की थी हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

Friend had the money for the killing, the three accused arrested - Barnala News in Hindi

बरनाला। पुलिस ने 14 दिसंबर को हुए एक अंधे कत्ल को ट्रेस करना का दावा किया है। पुलिस ने पैसों की लूट को लेकर कत्ल की घटना को अंजाम देने वाले 4 मुलजिमों में से तीन को काबू कर लिया जबकि एक मुलज़िम भगौड़ा है। पुलिस आधिकारियों ने बताया कि गाँव दीपगड़ के निर्मल सिंह का कत्ल उसके ही दोस्त व् पूर्व सरपंच मन्द्र सिंह ने अपने एक रिश्तेदार और दो ओर साथियों की मदद के साथ किया है।
जानकारी अनुसार घर में अकेले रहते निर्मल सिंह अपनी बेटी के साथ फ़ोन पर बात कर रहा था तो पास उसका दोस्त मन्द्र सिंह पूर्व सरपंच भी खड़ा था। निर्मल सिंह ने मज़ाक मजाक में अपनी बेटी को फ़ोन पर उस के पास घर में नोटों की दो बोरियाँ होने की बात कही तो साथ खड़ा मन्द्रसिंह उसको सीरियस ले गया और नोटों की बोरियाँ लूटने की योजना बना ली । जिस उपरांत मन्द्र सिंह ने अपने एक रिश्तेदार और उसके दो ओर साथियों की मदद के साथ 13 -14 दिसंबर की रात को उसके घर घुस कर उसके हाथ पैर बांध कर गला घोट कर मार दिया।
मुलजिमो के हाथ रुपए की भरी बोरियां तो नही लगी परंतु एक LCD और सोने की चेन ले गए। पुलिस ने 3 मुलजिमों को काबू कर लिया और एक मुलजिम फ़रार है। इस वारदात में एक मेडीकल प्रैक्टिशनर भी शामिल है।

[# ड्रेस पसंद नहीं आई तो पति ने चबाई पत्नी की नाक ]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Friend had the money for the killing, the three accused arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: friend had the money for the killing, the three accused arrested, crime news in hindi, crime news, barnala news, barnala news in hindi, real time barnala city news, real time news, barnala news khas khabar, barnala news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved