• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जमानत पर आए हत्या के आरोपी पर हमला

Attack against the murder accused - Moga News in Hindi

मोगा। जेल से छूट कर आए हत्या के आरोपी पर बाप और बेटो ने हमला करके उसे घायल कर दिया। एएसआइ काबल सिंह ने बताया कि बलजिंदर सिंह निवासी महिमा वाली बस्ती मोगा ने आरोप लगाया कि करीब डेढ़ साल पहले उसके भाई निर्मल सिंह ने अपने अवैध संबंधों के चलते अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। उसके भाई को जेल भेज दिया गया था और केस कोर्ट में विचाराधीन चल रहा था। कुछ दिन पहले निर्मल जेल से जमानत पर छूटकर घर आया था। निर्मल गांव बहोना में किराना की दुकान पर सामान लेने के गया था। वहां पर पहले से पिता पुत्रों ने उसके भाई के साथ मारपीट कर उठाकर अपने घर ले गए, जहां पर निर्मल पर वार करते गंभीर घायल कर दिया।

गंभीर घायल अवस्था में इलाज के लिए निर्मल को फरीदकोट मेडिकल कालेज में दाखिल करवाया गया। पुलिस ने निर्मल सिंह उसके बेटे राजू सिंह ,पाल सिंह और रमना सिंह के खिलाफ विभिन्न धारा के तहत केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने बताया कि राजू सिंह ने रंजिश की वजह से निर्मल सिंह से मारपीट की है। निर्मल सिंह को शक था कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध राजू सिंह के साथ है, जिसके बाद से राजू सिंह उससे रंजिश रखने लगा था।

[@ दहेज नहीं लाई तो माथे पर गुदवाया मेरा बाप चोर, शरीर पर गालियां]

यह भी पढ़े

Web Title-Attack against the murder accused
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: जेल से छूट कर आए हत्या के आरोपी पर बाप और बेटो ने हमला करके उसे घायल कर दिया। एएसआइ काबल सिंह ने बताया कि ---, crime news in hindi, crime news, moga news, moga news in hindi, real time moga city news, real time news, moga news khas khabar, moga news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved