• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हैवान पिता ने मासूम बच्ची से संबंध बनाने के लिए दिया ऐड

A father gets 60 years in prison for trying to sell his daughter for sex - Crime News in Hindi

टेक्सास। एक पिता ने बाप बेटी के रिश्तों को तार-तार कर दिया। अपनी ही चार साल की बच्ची को सेक्स के लिए एक बाप ने बेचने की कोशिश की। यहीं नहीं बाप ने बेटी से सेक्स करने के लिए बकायदा विज्ञापन भी दिया। जानकारी के अनुसार, अमेरिका के टेक्सास में एक एंड्रू जेम्म टर्ले नामक व्यक्ति ने क्रैग्सलिस्ट में अपनी चार साल की बच्ची से सेक्स के लिए विज्ञापन दिया। वह अपनी बच्ची को सेक्स के लिए बेचना चाहता था।
पुलिस ने इसके बाद उसे पकडा और कोर्ट ने इस आरोपी को 60 साल कैद की सजा सुनाई है। बच्ची की मां को इस हरकत के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। अमेरिका के टेक्सास में हैरिस काउंटी की कोर्ट ने एंड्रू जेम्म टर्ले को सजा सुनाई है। यह सजा उसे बच्चे के व्यापार और 18 साल से कम उम्र के बच्ची को सेक्स के लिए मजबूर करने के अपराध के तहत सुनाई है। 30 साल के टर्ले को ह्यूस्टन पुलिस ने तब पकडा जब पुलिस का ध्यान एक विज्ञापन पर गया।
इस विज्ञापन का नाम दिया गया था ‘प्ले विद डैडीज लिटिल गर्ल’ (पापा की छोटी बच्ची के साथ खेलें)। हैरिस काउंटी के जिला अटॉर्नी के अनुसार टर्ले ने अपनी बेटे को 10 साल से कम उम्र की बताया और संभावित ग्राहकों से बात कर रहा था।
उसने करीब 70 ई-मेल पर यह बात कही। इतना ही नहीं इस बाप ने कई मेल में यह भी लिखा कि वह सेक्स से पहले बच्ची को सोने की दवाई दे देगा और दो घंटों के लिए 1000 डॉलर लेगा। आरोपी टर्ले यह जानता था कि सेक्स के लिए बच्ची छोटी है, लेकिन फिर भी वो ऐसा करने के लिए तैयार था। पुलिस ने बाद में जाल बिछाया और खुद एक खरीदार बनकर पर टर्ले से बात की। टर्ले को इस बात का अंदाजा नहीं था और वह फंस गया। नवंबर 2015 में टर्ले को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने पाया कि बच्ची अपनी मां के साथ ह्यूस्टन में रह रही थी।
अमेरिकी कानून के मुताबिक आरोपी टर्ले को 30-30 साल की सजा दो अपराधों के तहत मिली है और वह अब 75 साल की उम्र से पहले पैरोल का हकदार भी नहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-A father gets 60 years in prison for trying to sell his daughter for sex
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: father gets add, daughter for sex, crime news in hindi, crime news
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved