• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एनआरआई सभा अध्यक्ष 5 साल बाद रेप केस से बरी

5 years later acquitted of the rape case NRI Sabha - Mohali News in Hindi

मोहाली। पांच साल बाद एनआरआई सभा मोहाली के अध्यक्ष अमरजीत सिंह विर्क रेप केस से बरी हो गए। सोमवार को इस बारे में जिला एवं सेशन जज अर्चना पुरी ने उनको बरी करने के आदेश दिए।
थाना फेज 1 पुलिस ने 13 जुलाई 2011 को यह केस पटियाला निवासी शादीशुदा कबड्डी खिलाड़ी के बयान पर दर्ज किया था। पुलिस ने उनको 29 जनवरी 2012 को गिरफ्तार किया था। तब विर्क ने कहा था कि उन पर यह झूठा केस उनके भाई नवाब सिंह ने 15 करोड़ रुपए के प्रापर्टी विवाद के चलते दर्ज कराया है। यह तथ्य विर्क ने साबित भी कर दिया था क्योेंकि केस दर्ज होने वाले दिन नवाब और शिकायत कर्ता महिला की मोबाइल लोकेशन एक ही जगह की थी। महिला का कहना था कि विर्क ने उसे विदेश भेजने के लिए डेढ़ लाख रुपए भी लिए थे। इसे वह साबित ना कर पाई कि वह रुपए कहां से लाई थी। उक्त महिला और उसके पति को नवाब ने अपनी कंपनी में नौकरी भी दी थी।
यही नहीं जिस फैक्टरी प्लॉट का विर्क और नवाब का विवाद था वह प्लॉट नवाब ने विरसा सिंह को 90 लाख रुपए में बेच दिया था,मगर इसका कब्जा विर्क के पास था। विर्क ने उनका डीएनए टैस्ट कराने की रजामंदी भी खुद जताई थी। इस केस पर बनी एसआईटी प्रमुख आईजी गुरप्रीत दियो ने भी यह बात स्वीकार की थी शिकायत कर्ता, उसके पति और नवाब सिंह की केस दर्ज होने से पहले और बाद में कई बार बात होती रही थी। शिकायत कर्ता महिला का फोन पहले नवाब सिंह के पास था यह बात भी विर्क के बचाव पक्ष ने आईएमईआई नंबर के जरिए प्रमाणित कर दी थी।

[@ 50 से ज्यादा लडकियों को किया ब्लैकमेल...]

यह भी पढ़े

Web Title-5 years later acquitted of the rape case NRI Sabha
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 5 years later acquitted of the rape case nri sabha, crime news in hindi, crime news, mohali news, mohali news in hindi, real time mohali city news, real time news, mohali news khas khabar, mohali news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved