• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

झारखंड : मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर हत्या, जबरन लगवाए ‘जय श्रीराम’ के नारे

जमशेदपुर। देश में मॉब लिंचिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला झारखंड में सामने आया है। यहां पर मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोप में एक शख्स को निशाना बनाते हुए भीड़ ने पीट-पीटकर कर मार डाला। यह मामला झारखंड के जमशेदपुर जिले का है। जानकारी के मुताबिक, 17 जून की शाम सरायकेला खरसावां में 22 वर्षीय तबरेज अंसारी की कुछ लोगों ने मोटरसाइकिल चोरी का आरोप लगाते हुए जनकर लाठी डंडों से करीब 18 घंटे तक पिटाई की जिसके बाद उसकी गंभीर अवस्था में अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

बेरहमी की ऐसी इंतहा कि उसे गांव में ही खंभे से बांध कर 1-2 घंटे नहीं बल्कि करीब 7 घंटे तक लोगों की भीड़ ने पीटा। पीडि़त परिवार के मुताबिक पिटाई के बाद वह बेहोश हो गया जिसके बाद अगली सुबह बुधवार को उसे उन लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। परिवार का आरोप है कि उससे बहुत मारपीट की गई और जय श्री राम व जय हनुमान बोलने के लिए कहा। नहीं बोलने पर बुरी तरह पीटा। सुबह होने पर उन्हें सरायकेला थाने की पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस की लापरवाही का आरोप...
इस घटना का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। तबरेज अंसारी के परिजनों ने कहा कि जब उन्होंने पुलिस से उसकी बेहतर इलाज की अपील की तो उनकी बात अनसुनी कर दी गई। पीडि़त परिवार ने आरोपी भीड़ और पुलिस के खिलाफ भी कार्रवाई करने की मांग की है। यह घटना झारखंड के सरायकेला-खरसावां और पूर्वी सिंहभूम जिले की सीमा पर हुई।

स्थानीय अस्पताल में शुरुआती जांच के बाद पीडि़त को पुलिस ने सरायकेला जिला अस्पताल भेज दिया जहां उसकी हालत काफी खराब हो गई। इसके बाद उसे जिला सदर अस्पताल भेजा गया जहां पर उसने अपना दम तोड़ दिया। इधर परिजनों ने उसकी मौत की खबर मानने से इनकार कर दिया है। पुलिस के मुताबिक तबरेज अंसारी बीमार पड़ गया था और टाटा मेन हॉस्पीटल में उसकी मौत हो गई। परिजनों की तरफ से एफआईआर दर्ज करा दी गई है और इसकी जांच जारी है।

पूरी रात भीड़ लाठी डंडों से करते रहे पिटाई...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-22 yr old Jharkhand man beaten up, forced to chant Jai Shri Ram, dies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jharkhand mob lynching, mob lynching, 22 yr old jharkhand man beaten up, forced to chant jai shri ram, india news, india news in hindi, saraikela kharsawan, sadar hospital, tata main hospital jamshedpur, tabrez ansari, crime news in hindi, crime news
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved