• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मां के प्रेमी को ही दिल दे बैठी बेटी लेकिन....

अबोहर। पंजाब में एक मां ने ही अपनी बेटी को मौत के घाट उतार दिया और उस हत्या को पुलिस और समाज के सामने आत्महत्या दिखाने का प्रयास किया। बेटी का कसूर यह था कि उसे अपनी मां के प्रेमी से प्यार हो गया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार अबोहर के पंजपीर निवासी मंजू की वर्ष 2015 में फेसबुक पर अपने से आधी उम्र के लडके विजय से दोस्ती हो गई। विजस उस समय सऊदी अरब में किसी कंपनी में काम करता था।

दोनों की दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई। मंजू के पति की मौत पहले ही हो चुकी थी। मंजू के 17 साल की दीक्षा नाम की बेटी थी। जब मंजू और विजय में प्यार बढा तो विजय सऊदी अरब छोड अबोहर आ गया और मंजू के घर पर ही रहने लगा। इसी दौरान मंजू की बेटी दीक्षा को भी विजय से प्यार हो गया। एक रात मंजू ने दीक्षा और विजय को साथ में देख लिया। मंजू को यह नागवार गुजरा और उसने अपने प्यार में रोडा बन रही बेटी को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया।

यह भी पढ़े

Web Title-mother murdered her daughter for facebook lover
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mother murdered her daughter for facebook lover, daughter murdered by mother in punjab, crime news of punjab, crime news in hindi, city crime news in hindi, crime news, abohar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved