• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शर्मनाक! पत्नी से गैंगरेप और पति को पीट-पीटकर मार डाला

बुलंदशहर। यूपी में बढ रही अपराधिक घटना कम होने का नाम नहीं ले रही है। सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद यहां अपराधियों के मन में जरा-सा भी भय नहीं है।
बुलंदशहर के एक मजदूर दंपति और उसके परिवार के साथ ग्रेटर नोएडा के दबंगों ने खौफनाक घटना को अंजाम दिया है। जहां पिटाई से एक व्यक्ति की मौत के बाद दरिंदों ने उसकी बेबस पत्नी के साथ गैंगरेप किया। वारदात के बाद दबंगों ने परिवार को लाश समेत जबरन बुलंदशहर भेज दिया।
पेशे से मजदूर कंछित ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक इलाके के गांव हबीबपुर में एक डेरी फार्म पर मजदूर था। 8 हजार रूपये मजदूरी तय करके जब कंछित को केवल 3.5 हजार रूपये महीने पगार मिली तो उसने एक जून को परिवार समेत नौकरी छोड़ दी।
डेयरी फार्म के मालिक श्रीपाल गुर्जर और उसके बेटों ने उस पर चोरी का आरोप लगाकर 2 जून को उसे वापस बुला लिया और ग्रेटर नोएडा के परी चौक से उसके परिवार का अपहरण करके उसे एक घर में बंधक बनाकर रखा। बंधक रखने के दौरान कंछित, उसके बेटे की बेरहमी से पिटाई की गयी। उन्हें अमानवीय यातनाऐं दी गयी जिससे कंछित की मौत हो गयी।

यह भी पढ़े

Web Title-Gangrape with wife, killed husband in UP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gangrape in up, gangrape with wife, greater noida, india crime report, up crime, crime news in hindi, city crime news in hindi, crime news
Khaskhabar UP Facebook Page:

क्राइम

स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved