• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ओप्पो ने भारत में युवा प्रतिभाओं को सशक्त बनाने के लिए IIT दिल्ली के साथ की साझेदारी

OPPO partners IIT-D to empower young talent in India - Career News in Hindi

नई दिल्ली। भारत के युवा दिमागों को सशक्त बनाने के लिए, ओप्पो ने आईआईटी दिल्ली के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं, जिसमें शॉर्टलिस्ट किए गए छात्रों के लिए शैक्षणिक खचरें को कवर करने वाली स्कॉलरशिप्स की पेशकश की जाएगी। ब्रांड ने प्रीमियम संस्थानों में इंजीनियरिंग पाठ्यक्रम करने वाले उत्कृष्ट छात्रों को स्कॉलरशिप्स प्रदान करने के लिए जीनियस प्लस कार्यक्रम की शुरुआत की है।

ओप्पो इंडिया के इंडिया आर एंड डी हेड और वाइस प्रेसिडेंट, तसलीम आरिफ ने कहा, "भारत में इनोवेशन हब बनने की वास्तविक क्षमता है। यह कार्यक्रम दुनिया भर के युवाओं को बेहतर शैक्षिक और सीखने के अवसरों तक पहुंच प्राप्त करने और एक साथ एक अभिनव भविष्य बनाने में मदद करने की दिशा में एक कदम है। हम इस कार्यक्रम के माध्यम से और अधिक छात्रों को सशक्त बनाने और कल के इनोवेटर्स को तैयार करने की उम्मीद करते हैं।"

कंपनी के अनुसार, जीनियस प्लस प्रोग्राम का उद्देश्य भारत के प्रसिद्ध संस्थानों में युवाओं के साथ जुड़ना और सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं तक पहुंचना है जो भारत के इनोवेशन पोर्टफोलियो का निर्माण कर सकते हैं।

आईआईटी दिल्ली के डीन- इंटरनेशनल प्रोग्राम्स, नवीन गर्ग ने कहा, "हम आईआईटी दिल्ली के शीर्ष रैंकिंग के छात्रों को समर्थन देने के लिए ओप्पो इंडिया के आभारी हैं। इस तरह की छात्रवृत्ति मेधावी उम्मीदवारों को स्वीकार करने में एक लंबा रास्ता तय करती है।"

स्मार्टफोन निर्माता उद्योग में तकनीकी नेताओं के भविष्य में निवेश करने के लिए मास्टर्स और पीएचडी छात्रों के लिए कार्यक्रम का विस्तार करेगा।

जीनियस प्लस स्कॉलरशिप प्रोग्राम के लिए प्रथम वर्ष के आवेदकों का चयन छात्रों की संयुक्त प्रवेश परीक्षा रैंक पर आधारित होता है, और इसे दूसरे से चौथे वर्ष के लिए नवीनीकृत किया जाएगा।

ओप्पो के प्रतिनिधि कैंपस में व्यक्तिगत रूप से दौरे के माध्यम से चयनित छात्रों की शैक्षणिक प्रगति का मार्गदर्शन और ट्रैक करेंगे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-OPPO partners IIT-D to empower young talent in India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: oppo, oppo partners iit-d to empower young talent in india, young talent, india, career news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

करियर

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved