• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एचसीएलटेक ब्राजील में नेक्स्ट-जेन टेक सेंटर खोलने के लिए 1,000 लोगों को नियुक्त करेगा

HCLTech to hire 1,000 people in Brazil, open next-gen tech centre - Career News in Hindi

नई दिल्ली । टेक फर्म एचसीएलटेक ने बुधवार को ब्राजील में एक नया प्रौद्योगिकी केंद्र खोलने के साथ-साथ अगले दो वर्षो में उसी देश में 1,000 लोगों को नियुक्त करने की योजना की घोषणा की। एचसीएलटेक ने कहा कि वह उद्योगों में अपने बढ़ते स्थानीय और वैश्विक ग्राहक आधार की सेवा के लिए अपने परिचालन को बढ़ा रही है।

एचसीएलटेक ब्राजील में अमेरिका और कार्यकारी प्रायोजक, मुख्य विकास अधिकारी, अनिल गंजू ने कहा, "ब्राजील के लिए हमारी प्रतिबद्धता देश में हमारी दीर्घकालिक रणनीतिक योजना का हिस्सा है, जिसमें महत्वपूर्ण महत्व के इस क्षेत्र में हमारे ग्राहकों, भागीदारों, लोगों और समुदायों के लिए सुपरचार्जिग प्रगति शामिल है।"

कंपनी डिजिटल, इंजीनियरिंग और क्लाउड में अगली पीढ़ी के प्रौद्योगिकी समाधान और सेवाएं विकसित करने और वितरित करने के लिए स्थानीय आईटी प्रतिभाओं को काम पर रखेगी।

एचसीएलटेक के कंट्री हेड, ब्राजील, फैबियानो फुनारी ने कहा, "हम अपनी उपस्थिति का विस्तार जारी रखने और ब्राजील में नए आर्थिक अवसर लाने के लिए उत्साहित हैं।"

फुनारी ने कहा, "हम अपने स्थानीय और वैश्विक ग्राहकों को उनकी प्रौद्योगिकी यात्रा में मदद करने के लिए सर्वोत्तम प्रौद्योगिकी समाधान प्रदान करके ब्राजील में ग्राहकों के लिए पसंदीदा डिजिटल भागीदार बनने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

एचसीएलटेक के 52 देशों में 211,000 से अधिक कर्मचारी हैं, जो प्रौद्योगिकी सेवाओं और उत्पादों के व्यापक पोर्टफोलियो द्वारा संचालित डिजिटल, इंजीनियरिंग और क्लाउड के आसपास केंद्रित उद्योग-अग्रणी क्षमताओं को प्रदान करते हैं।

कंपनी का समेकित राजस्व 11.8 अरब डॉलर (जून, 2022 को समाप्त होने वाले 12 महीनों तक) था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-HCLTech to hire 1,000 people in Brazil, open next-gen tech centre
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hcltech, brazil, gen tech centre, hcltech to hire 1, 000 people in brazil, open next-gen tech centre, career news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

करियर

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved