• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

त्योहारी सीजन के पहले एमेजॉन ने 1 लाख से अधिक रोजगार पैदा किए

Amazon creates over 1 lakh jobs ahead of festive season - Career News in Hindi

नई दिल्ली। एमेजॉन इंडिया ने बुधवार को कहा कि उसने त्योहारी सीजन से पहले देश में अपने ऑपरेशन नेटवर्क में 1 लाख से अधिक सीजनल नौकरियों के अवसर पैदा किए हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा कि नए सहयोगी एमेजॉन के सहयोगियों के मौजूदा नेटवर्क से जुड़ेंगे और ग्राहकों के ऑर्डर को लेने, पैक करने, शिपिंग और सुरक्षित डिलीवरी करने में उनका सहयोग करेंगे।

इसने कहा, "नए सीजनल पोजिशन इसकी डिलीवरी के अनुभव को बढ़ाने में मदद करेंगे और इस त्योहारी सीजन में ग्राहकों की मांग को पूरा करने के लिए कंपनी की पूर्ति और डिलीवरी क्षमताओं को बढ़ावा देंगे।"

इस अवधि के दौरान बढ़ती मांग को सपोर्ट करने के लिए कंपनी ने अपने सहयोगी नेटवर्क के माध्यम से अपने ट्रकिंग पार्टनर्स, पैकेजिंग वेंडरों, 'आई हैव स्पेस' डिलीवरी पार्टनर्स, एमेजॉन फ्लेक्स पार्टनर्स और हाउसकीपिंग एजेंसियों के माध्यम से हजारों अप्रत्यक्ष अवसरों का भी सृजन किया है।

कंपनी ने कहा कि नवीनतम घोषणा, प्रौद्योगिकी, बुनियादी ढांचे और इसके लॉजिस्टिक नेटवर्क में निरंतर निवेश के माध्यम से 2025 तक भारत में 10 लाख नए रोजगार के अवसर पैदा करने की इसकी प्रतिबद्धता के अनुरूप है।

एपैक, मीना, लैटम कस्टमर फुलफिलमेंट ऑपरेशंस, एमेजॉन इंडिया के उपाध्यक्ष ने कहा, "इस त्योहारी सीजन में, हम देश के हर हिस्से में ग्राहकों को उनके घरों पर तेज, सुरक्षित और अधिक सहज ई-कॉमर्स अनुभव प्रदान करने को लेकर उत्सुक हैं। इस साल 1,00,000 से अधिक सीजनल सहयोगी ग्राहकों से किए हमारे वादे को पूरी करने में मदद करेंगे।" (आईएएनएस)



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amazon creates over 1 lakh jobs ahead of festive season
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amazon, amazon creates over 1 lakh jobs ahead of festive season, jobs, festive season, career news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

करियर

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved