• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

ओम पुरी मृत्युपूर्व अंतिम शाम क्षुब्ध थे,आक्रोशित भी...

बॉलीवुड के बेहतरीन और मंझे हुए कलाकार अभिनेता ओम पुरी शुक्रवार सुबह इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। शुक्रवार को यह खबर आई थी कि दिल का दौरा पड़ने से ओम पुरी की मौत हो गई। लेकिन शुक्रवार को ओम पुरी की डेड बॉडी उनके फ्लैट में किचन में मिली थी। अोम के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सिर के ऊपरी हिस्से में डेढ़ इंच गहरा गड्ढा मिला है। पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया है। आई खबरों के अनुसार गुरुवार रात पुरी की पत्नी नंदिता से काफी बहस हुई थी।

नंदित ने खालिद और ड्राइवर को जिम्मेदार ठहराया
आई खबरों के अनुसार ओम पुरी की पत्नि नंदिता ने पुरी की मौत के लिए खालिद और ड्राइवर मिश्रा को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं जब पुलिस ने निर्माता खालिद से शुक्रवार रात को पूछताछ की तो खालिद ने बताया कि पिछली राज नंदिता और ओम में खूब झगड़ा हुआ था। खालिद ही वो इंसान है जो आखिरी रात ओम पुरी के साथ थे।


[@ साल 2016 में ट्रेंड में रहे ये टाॅप 7 आऊटफिट्स]

यह भी पढ़े

Web Title-Veteran actor Om Puri is dead Postmortem report say otherwise
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: om puri, veteran actor om puri is dead, om puri death of heart attack, om puri postmortem report say otherwise, om puri news, om puri movies, bollywood latest news, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved