• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

रईस की रिलीज को लेकर वितरक को मिला धमकी भरा खत

फिल्मों के एक वितरक ने शाहरुख की आगामी फिल्म रईस को लेकर शिव सेना की छत्तीसगढ़ इकाई से धमकी भरा खत मिलने का दावा किया है। वितरक का कहना है कि उन्हें यह खत सुपरस्टार शाहरुख खान की आगामी फिल्म रईस की रिलीज के लिए मिल रहे हैं, जिसमें पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी मुख्य भूमिका में हैं। राहुल ढोलकिया निर्देशित फिल्म रईस 25 जनवरी को रिलीज होगी।
मुंबई के वितरक अक्षय राठी ने ट्विटर पर शिव सेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बेटे और युवा सेना के प्रमुख आदित्य ठाकरे तथा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह को टैग करते हुए धमकी भरे खत की एक तस्वीर पोस्ट की। यह खत देवनागरी भाषा में लिखी गई है।
अपने ट्वीट में राठी ने लिखा, आदित्य हमें आपकी पार्टी की छत्तीसगढ़ इकाई से शाहरुख अभिनीत फिल्म रईस की रिलीज के खिलाफ यह धमकी भरा खत मिला है। क्या आप इसका समर्थन करते हैं?
एक अन्य ट्वीट में राठी ने लिखा, रमन और अभिषेक सिंह आप कृपया इस मामले को देखें, ताकि छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था मजबूत हो।

[@ सलमान से रणबीर तक...कौन कितना लंबा!पढें]

यह भी पढ़े

Web Title-Shiv Sena wing threatens distributor against screening Shah Rukh movie Raees
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shah rukh, movie raees, shiv sena, shiv sena wing threatens distributor against screening raees, mahira khan, raees movie song, udi udi jaye song, bollywood latest news, bollywood gossip, bollywood news in hindi, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved