• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

BREAKS SILENCE: कंगना से अनबन की खबरों पर ये क्या बोल गए शाहिद

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच अनबन के चलते अफवाहों का बाजार गर्म था। सुनने में आया था कि इन दोनों के बीच अनबन हो गई है। दोनों एक दूसरे को देखना तक नहीं पसंद करते है। फिल्म के सेट पर शाहिद और कंगना के बीच कहासुनी हो गई और तब से ये दोनों एक दूसरे को सीन्स करने के अलावा देखते भी नहीं। शॉट खत्म होते ही दोनों अपनी-अपनी वैनिटी वैन में चले जाते थे। उस दौरान खबरे ये भी थी कि दोनों फिल्म का प्रमोशन भी साथ नहीं करेंगे। इन खबरों का अफवाह का करार देते हुए अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

शाहिद कपूर ने अब इस बात को साफ तौर पर कह दिया कि उनके और कंगना रनौत के बीच किसी तरह का कोई मनमुटाव नहीं है और वो फिल्म रंगून को सैफ अली खान और कंगना रनौत के साथ प्रमोट करेंगे। लेकिन गुरूवार की शाम शाहिद ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि, मैंने भी ऐसी खबरें पढ़ी हैं। बिल्कुल गलत है।

[@ साल 2016 में ट्रेंड में रहे ये टाॅप 7 आऊटफिट्स]

यह भी पढ़े

Web Title-Shahid Kapoor BREAKS SILENCE on issues with Kangana Ranaut
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shahid kapoor, shahid bresks silence on issues with kangana ranaut, kangana ranaut, rangoon movie, saif ali khan, deepika padukone, vin diesel, xxx the return of xander cage, bollywood latest news bollywood gossip, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved