• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रईस की रिलीज, किंग खान पहुंचे राज ठाकरे से मिलने

अपनी आने वाली फिल्म को लेकर कोई विवाद उठे उससे पहले ही किंग खान डिंफेंसिव हो गए है। फिल्म रईस में पाकिस्तानी अदाकारा माहिला खान को लेकर उड़ रही अफवाहों के बीच शाहरुख रविवार को एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे से मिलने पहुंचे। दोनों के बीच बातचीत लंबी चली। ऐसे में माना जा रहा है कि पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से किसी भी तरह के विरोध की संभावनाएं अब कम हो गई है।
दरअसल पिछले दिनों में पाकिस्तानी कलाकारों के फिल्मों में होने को लेकर खासा बवाल हो चुका है। शाहरुख की आगामी फिल्म में भी पाकिस्तानी अदाकारा है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। शाहरुख के साथ इस फिल्म के निर्माता रितेश सिधवानी भी थे।

बताया जा रहा है कि शाहरुख ने राज ठाकरे के समक्ष ये साफ किया कि माहिरा खान फिल्म में हैं तो सही लेकिन प्रमोशन का हिस्सा बिल्कुल नहीं है। इस बैठक के बाद राज ठाकरे ने मीडिया को बताया कि शाहरुख यह सूचित करने आए थे कि माहिरा खान के फिल्म प्रमोशन की अफवाह निराधार है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान भी माहिरा खान अनुपस्थित रहीं।

-> तो अब कभी साथ नजर नहीं आएंगी ये जोड़ियां!

यह भी पढ़े

Web Title-shah rukh khan meets mns chief raj thackeray for upcoming movie raees
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shah rukh khan, meets, mns, chief, raj thackeray, for, upcoming, movie, raees, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved