• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अश्लील दृश्यों पर अब नहीं चलेगी कैंची

वयस्क सामग्री को लेकर सेंसर बोर्ड और फिल्म निर्माताओं के बीच चल रहा विवाद अब थमने पर आ रहा है। इस विवाद पर विराम लगाने का काम किया है श्याम बेनेगल कमेटी ने, जिसने सेंसर बोर्ड को फिल्मों की कैटगरी बढाने का सुझाव दिया था। कहा जा रहा है कि सेंसर बोर्ड अब श्याम बेनेगल की सिफारिशों पर अमल करने जा रही है।

हिन्दुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक, सेंसर बोर्ड इस बात पर राजी हो गई है कि फिल्मों में एडल्ट सीन्स की कांट झांट की बजाए उन्हें किसी अन्य नई कैटेगरी में शामिल करना बेहतर होगा। मौजूदा समय की बात करें तो ‘ए’ और ‘यूए’ सर्टिफिकेट को लेकर फिल्ममेकर्स और सेंसर बोर्ड के बीच कई बार नोक झोंक की खबरें आती हैं, क्योंकि किसिंग सीन, सेक्शुअल कंटेट से लेकर गाली ग्लोच वाले कंटेट को सेंसर बोर्ड की तरफ से ‘ए’ कैटेगरी में शामिल किया जाता है। आजकल सभी फिल्मों में इस तरह का कंटेंट शामिल है, इसलिए इस तरह की फिल्मों के लिए निर्माता निर्देशक ‘ए’ सर्टिफिकेट के लिए सेंसर बोर्ड से भिड़ते नजर आते हैं।



यह भी पढ़े :तो अब कभी साथ नजर नहीं आएंगी ये जोड़ियां!

यह भी पढ़े :20 साल, 30 फिल्में और पहली सौ करोडी, मुबारका. . .

यह भी पढ़े

Web Title-No more cuts? Censor board clears new ratings to allow adult content in films
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: no more cuts? censor board clears new ratings to allow adult content in films, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved