• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

जल्द ही खुशखबरी दे सकते हैं ऋतिक, यह है सीक्रेट!

बॉलीवुड के ​अभिनेता ऋतिक रोशन एक बार फिर से चर्चा में छाए हुए हैं। किसी फिल्म के लिए नहीं। अरे हां मुझे मालूम है कि उनकी आगामी फिल्म काबिल है, लेकिन वो काबिल की वजह से चर्चा में नहीं है, और ना ही कंगना वाला केस है। इस बार वो किसी खास विषय की वजह से चर्चा में बने हुए है। आपको बता दें कि ऋतिक रोशन की उनकी पत्नि से तलाक हो गया था। दोनों अलग रह रहे थे। लेकिन अब खबर आ रही है कि ऋतिक और सुजैन फिर से एक दूसरे के करीब आने की कोशिश कर रहे हैं। जी हां अगर इस जोड़ी का फिर से पैचप हो जाता है तो इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है। हाल ही में दोनों एक साथ नजर आए हैं और इसके बाद कयास लग रहे हैं दोनों करीब आ रहे हैं। गुरुवार की रात दोनों को मुंबई के एक रेस्त्रां में साथ देखा गया। रितिक व्हाइट शर्ट और जैकेट में कैजुअल लुक में नजर आए। वहीं सुजैन ने लाल जींस और ब्लैक टॉप पहना था। परिवार एक ही गाड़ी से आया और घर गया।

सुजैन ने ट्वीट कर बताया
इससे पहले भी कई मौकों पर दोनों एक साथ दिखे हैं। दोनों की शादी करीब 13 साल तक चली थी। इसी तरह मई में भी दोनों के नजदीक होने की खबरें आई थी, तब सुजैन ने ट्वीट करते हुए कहा था कि वे और रितिक अब कभी एक नहीं हो सकते, लेकिन अच्छे पैरेंट्स की भूमिका निभाते रहेंगे।


[@ ये है ऐश्वर्या की सुसाइड की खबरों का सच ]

यह भी पढ़े

Web Title-Hritik Roshan Sussanne khan come together for dinner date in mumbai
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hritik roshan sussanne khan come together for dinner date in mumbai, hritik roshan, sussanne khan, bollywood celebs divorce news, bollywood gossip, kaabil movie, entertainment, bollywood latest news , bollywood news in hindi, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved